×

कंगना पर फिर एक्शन: डिलीट हुए कंगना के ट्वीट्स, हुआ नियमों का उल्लंघन

ट्विटर पर कंगना हर मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखती नज़र आती हैं। लेकिन हाल ही में ट्विटर ने एक्ट्रेस के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर प्लेटफार्म से हटा दिया है।

Monika
Published on: 4 Feb 2021 1:25 PM GMT
कंगना पर फिर एक्शन: डिलीट हुए कंगना के ट्वीट्स, हुआ नियमों का उल्लंघन
X
ट्विटर ने की कार्रवाई, डिलीट हुए कंगना के ट्वीट्स, हुआ नियमों का उल्लंघन

मुंबई: बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग रहतीं हैं । वह आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। ट्विटर पर कंगना हर मुद्दे पर खुल कर अपनी बात कहती नज़र आती हैं। लेकिन हाल ही में ट्विटर ने एक्ट्रेस के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर प्लेटफार्म से हटा दिया है।

इस वजह से डीलीट हुआ पोस्ट

दरअसल, ट्विटर का कहना है कि एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट्स में अभद्र भाषा का प्रयोग किया है जो नियमों के खिलाफ है। बता दें, कि कंगना के दो ट्वीट को दो घंटों में हटाया गया है।

ट्विटर ने अपने बयान में कहा- हमने उन ट्वीट्स पर कार्रवाई की है जो हमारे प्रवर्तन विकल्पों की सीमा के अनुरूप ट्विटर नियमों का उल्लंघन करते थे। बता दें, ट्विटर ने ये बड़ा कदम ऐसे समय पर उठाया है जब पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट कर तहलका मचाया है।जिसके बाद कंगना ने उनपर पलटवार किया था।

ये भी पढ़ें : कंगना से भिड़ी तापसीः अभिनेत्रियों में ट्वीटर वार, बोलीं- न बनें 'प्रोपेगेंडा टीचर

नियमों की सीमा का उल्लंघन

ट्विटर के प्रवक्ता ने कंगना के उन ट्वीट्स पर बात कही है जो डिलीट कर दिए गए हैं। उनका कहना है कि उन्होंने उन ट्वीट्स पर कार्रवाई की है जो प्रवर्तन नियमों की सीमा के उल्लंघन करती है।

मंगलवार को कंगना ने आंदोलन पर बैठे किसानों को आतंकवादी तक कह दिया। और कहा कि वे भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने रिहाना को 'मूर्ख' बताया।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन पर ट्वीट कर मचाया तहलका, जानें कौन हैं रिहाना?

नेता मंजीत सिंह ने भी कही थी ये बात

इससे पहले भी शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता मंजीत सिंह ने एक्ट्रेस कंगना के ट्वीटर अकाउंट को हटाने की मांग की थी। उन्होंने सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को कानूनी नोटिस भेजा है।

ये भी पढ़ें : भगवान दादा ने ललिता पवार को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, शूट के दौरान हुआ ऐसा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story