×

Birthday Special: करीना कपूर सैफ से पहले इन एक्टर्स को कर चुकी हैं डेट

बॉलीवुड में एक्टर-एक्ट्रेस की अफेयर की चर्चा बनी रहती है। बहुत से ऐसे कपल है जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन शादी नहीं की। बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मीडिया के सामने अपनी निजी लाइफ के बारे में बताती हैं।

Roshni Khan
Published on: 21 May 2023 8:04 PM GMT
Birthday Special: करीना कपूर सैफ से पहले इन एक्टर्स को कर चुकी हैं डेट
X

मुंबई: बॉलीवुड में एक्टर-एक्ट्रेस की अफेयर की चर्चा बनी रहती है। बहुत से ऐसे कपल है जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन शादी नहीं की। बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मीडिया के सामने अपनी निजी लाइफ के बारे में बताती हैं। उन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस करीना कपूर जो अपनी पर्सनल लाइफ पर खुल के बात कारती हैं। अपने अफेयर से लेकर प्रेग्नेंसी तक करीना कपूर अपनी हर एक बात को मीडिया के सामने गर्व से फ्लॉन्ट करती आई हैं।

ये भी देखें:कॉन्डम ने फंसाया! देना पड़ा भारी चालान, आप भी रहें सतर्क

39वां जन्मदिन मना रही हैं

Image result for kareena kapoor

आज 21 सितम्बर करीना कपूर अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थडे पर आज हम आपको बतातें हैं उनकी कुछ अनसुनी बातें। करीना कपूर की निजी जिंदगी की बात करें तो शाहिद कपूर से रिलेशनशिप के बाद सैफ अली खान से शादी तक करीना कपूर की जिंदगी का हर सच उनके फैंस के सामने रहा, मगर फिर भी कई पन्ने ऐसे हैं, जो खुले तो सही, मगर जिन्हें शायद ही आपने पढ़ा हो।

Image result for kareena kapoor shahid kapoor

सैफ से शादी से पहले करीना का नाम सिर्फ शाहिद के साथ ही नहीं जोड़ा गया। उनकी जिंदगी में सैफ से पहले भी एक मिस्टर खान आ चुके थे। ज्यादातर लोग करीना के रिलेशनशिप्स को सिर्फ शाहिद से सैफ तक ही देखते हैं। मगर कम लोग ये बात जानते हैं कि कुछ समय के लिए करीना और ऋतिक भी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Image result for kareena kapoor hrithik roshan

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की शूटिंग के टाइम पर दोनों एक-दूसरे के करीब आए। ये बात थी साल 2001 की है। इसके बाद दोनों यादें, मुझसे दोस्ती करोगे, मैं प्रेम की दीवानी हूं, जैसी फिल्मों में साथ नजर आए।

ये भी देखें:सिर्फ 200 रुपए जमाकर बनाएं 35 लाख, सरकार ने शुरू की ये बड़ी स्कीम

करीना जिस रिश्ते को लेकर काफी पजेसिव और सजग नजर आईं वो था शाहिद और उनका रिश्ता। साल 2004 में फिदा के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई। शाहिद के प्यार में करीना वेजिटेरियन भी बन गईं। मगर टशन फिल्म के सेट पर करीना की सैफ के साथ नजदीकियां बढ़ने की खबर आम होने लगी। कहा जाता है कि जब शाहिद को इसके बारे में पता चला, तो दोनों का ब्रेकअप हो गया।

फरदीन खान के साथ भी सीक्रेट अफेयर था

Image result for kareena kapoor फरदीन खान

ये बहुत ही कम लोग जानते हैं कि करीना का फरदीन खान के साथ भी सीक्रेट अफेयर था। हालांकि फरदीन और करीना की नजदीकियों की खबर सामने आने के कुछ ही समय बाद करीना और शाहिद का रिश्ता सामने आ गया।

ये भी देखें:स्वामी चिन्मयानंद ने जेल में कैसे बिताई पहली रात? जानें सबकुछ

Image result for kareena kapoor saif ali khan son

और आखिर में सामने आए सैफ अली खान। बेबो को सैफ से प्यार हो गया। तीन साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। यश चोपड़ा की फिल्म टशन के दौरान दोनों की मुलाकात हुई। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली और चार साल बाद दोनों का बेटा तैमूर हुआ, जो अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story