×

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ की इन अदाओं पर लट्टू हुए फैंस, कैंडिड तस्वीरें चुरा लेंगी दिल

Katrina Kaif Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने थोड़ी देर पहले ही अपनी कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की हैं, जिसने फैंस नजरें नहीं हटा पा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 12:04 PM GMT (Updated on: 6 May 2023 12:31 PM GMT)
Katrina Kaif: कैटरीना कैफ की इन अदाओं पर लट्टू हुए फैंस, कैंडिड तस्वीरें चुरा लेंगी दिल
X
Katrina Kaif (Photo- Social Media)
Katrina Kaif Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं, हालांकि अभी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से इस बारे में कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ को लेकर जहां एक ओर प्रेग्नेंसी की खबरें आ रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले ही अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना का सादगी भरा अंदाज देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

कैटरीना की मुस्कुराहट पर आया फैंस का दिल

कैटरीना कैफ का हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। चाहे उनका ट्रेडिशनल लुक हो, वेस्टर्न लुक हो या फिर कैजुअल लुक हो, अपने हर लुक को अभिनेत्री इस तरह से कैरी करती हैं कि देखने वाले उन्हें बस देखते रह जाते हैं। वहीं सामने आईं इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी कैटरीना ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर इस कदर चलाया है कि फैंस उनकी हर अदा पर प्यार लुटा रहें हैं।

क्या कैटरीना ने पहनी विक्की कौशल की शर्ट

कैटरीना कैफ ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज दे रहीं हैं। इस तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "समर ब्लू।" वहीं उनके लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने ब्लू कलर की चेक शर्ट पहनी हुई है, जिसे देख फैंस कयास लगा रहें हैं कि ये शर्ट विक्की कौशल की हो सकती है। इन तीन तस्वीरों में कैटरीना कैफ की पहली फोटो सेल्फी है, जबकि बाकी के दो कैंडीड लग रहीं हैं। बिखरे बाल और उनकी मुस्कुराहट ने फोटो को और अधिक सुंदर बना दिया है, जो यकीनन आपका दिल पिघला देंगी।

मिनटों में मिले हजारों कमेंट्स

कैटरीना कैफ की बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस को तस्वीरें शेयर किए हुए अभी ज्यादा समय नहि हुआ है और हजारी कमेंट्स आ चुके हैं, वहीं लाइक्स भी खूब धड़ल्ले से आ रहा है। कैटरीना की इन तस्वीरों ने फैंस को पानी-पानी कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story