×

Katrina Kaif: कैटरीना की दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस, आप भी नहीं हटा पाएंगे अपनी नजरें

Katrina Kaif Latest Photos: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 April 2023 1:19 PM GMT
Katrina Kaif: कैटरीना की दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस, आप भी नहीं हटा पाएंगे अपनी नजरें
X
Katrina Kaif (Image Credit: Instagram)

Katrina Kaif Latest Photos: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जहां अपने पति विक्की कौशल संग अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं, तो वहीं वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे। इस बीच कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी दिलकश अदाओं पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें

दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना क्लोजअप पोज देती दिख रही हैं। ग्रे इनर के साथ व्हाइट टी-शर्ट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'गुड मॉर्निंग।' फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ की तारीफ में फैंस ने बांधे पुल

अब जैसे ही एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शेयर की, फैंस ने कैटरीना की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप बहुत सुंदर हो।' तो एक ने कमेंट किया, 'आपकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।' तो किसी ने लिखा, 'शादी के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हो आप' किसी ने कमेंट किया, 'अब एक ही दिल को कितनी बार जीतोगी मैम।' एक ने लिखा, 'विक्की कौशल की तो हर सुबह गुड ही होती है।'

टाइगर 3 में सलमान खान संग नजर आएंगी कैटरीना

टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्टर किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस। सलमान खान के साथ इस बार भी कैटरीना कैफ की जोड़ी बनी है। फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्म दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि सलमान खान संग कैटरीना की ये आखिरी फिल्म होने वाली है।

जी हां, मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना के पति विक्की कौशल नहीं चाहते हैं कि कैटरीना अब सलमान खान के साथ कोई भी फिल्म करे। इसी कारण से कहा जा रहा है कि कैटरीना ने यह फैसला लिया है कि वो सलमान खान के साथ अब किसी फिल्म में काम नहीं करेंगी और 'टाइगर 3' दोनों की आखिरी फिल्म है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story