×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Katrina Kaif Photos: अनारकली सूट में अफसरा सी लगीं कैटरीना कैफ, तस्वीरें देख बोल उठे फैंस- अब नजर आया चांद

Katrina Kaif Latest Photos: बॉलीवुड जगत की बेहद ही खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ के एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं, हालांकि अब जाकर अभिनेत्री ने अपनी ऐसी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 April 2023 12:34 PM GMT
Katrina Kaif Photos: अनारकली सूट में अफसरा सी लगीं कैटरीना कैफ, तस्वीरें देख बोल उठे फैंस- अब नजर आया चांद
X
Katrina Kaif Photos (Photo- Social Media)
Katrina Kaif Latest Photos: बॉलीवुड जगत की बेहद ही खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ के एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। कैटरीना कैफ काफी लंबे समय से किसी भी इवेंट में नजर नहीं आ रहीं हैं ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए तरस रहें हैं, हालांकि अब जाकर अभिनेत्री ने अपनी ऐसी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

कैटरीना कैफ की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं, और अब ऐसे में एक्ट्रेस की नई तस्वीरों ने फैंस को मदहोश कर दिया है। कैटरीना वेस्टर्न आउटफिट के साथ ही ट्रेडिशनल आउटफिट को भी बहुत ही अच्छे से कैरी करती हैं और हर लुक उनपर बेहद जंचता है। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने इंस्टा अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह ट्रेडिशनल लुक मे नजर आ रहीं हैं, जिसमें वह हद से ज्यादा खूबसूरत लग रहीं हैं।

अनारकली में अफसरा सी लगीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना नया पोस्ट शेयर कर ईद की बधाई दी है। उन्होंने अपनी 3 तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "ईद मुबारक।" वहीं उनके द्वारा शेयर की गईं इन खूबसूरत तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का कढ़ाई वाला अनारकली सूट पहना हुआ था, खुले बालों और चेहरे पर प्यारी मुस्कुराहट लिए कैटरीना किसी अफ़सरा सी लग रहीं थीं।

अर्पिता खान की ईद पार्टी में हुईं थीं स्पॉट

अभिनेत्री कैटरीना कैफ बीती रात को सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में स्पॉट की गईं थीं और उन्होंने इस ईद पार्टी के दौरान ही अनारकली सूट पहना हुआ था। कैटरीना कैफ ने जैसे ही पार्टी में शिरकत की, मिनटों में उन्होंने सभी की निगाहें अपनी ओर आकर्षित कर ली, कैटरीना कैफ को देख ऐसा लग रहा था, मानों सच मुच का चांद उतार आया हो।

फैंस ने बांधे तरीफों के पुल

कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियोज ईद पार्टी के दौरान के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं, वहीं कैटरीना ने भी कुछ देर पहले अपनी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसपर फैंस धड़ल्ले से प्यार लुटा रहें हैं। कोई उन्हें ईद का चांद कह रहा है तो किसी ने खूबसूरत और प्यारी कहा है। इसी तरह कैटरीना के इस लुक और उनकी सादकी भरे मिजाज पर फैंस का दिल पिघल गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story