×

बॉलीवुड का सच: इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, पर्दे के पीछे होता है ऐसा....

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरती, अच्छा फिगर काफी मायने रखता है। अभिनेत्रियों को कई बार उनके मोटापे के लिए ट्रोल भी कर दिया जाता है। अभिनेत्री मानवी गागरू ने माना कि इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग आम है।

Shivani
Published on: 25 July 2020 1:46 PM GMT
बॉलीवुड का सच: इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, पर्दे के पीछे होता है ऐसा....
X

मुंबई: बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग आम बात हैं। हालंकि एक्ट्रेसेस खुल कर इस बारे में नहीं बोलती। वहीं कई लोग इसे दबाने की भी कोशिश करते हैं। बोडिंग शेमिंग को लेकर एक्ट्रेस मानवी गागरू ने बॉलीवुड की सच्चाई को बताया। उन्होंने बताया कि अभिनेत्रियों को कई मौकों पर बॉडिंग शेमिंग का सामना करना पड़ता है।

एक्ट्रेस मानवी ने बॉडी शेमिंग पर की बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरती, अच्छा फिगर काफी मायने रखता है। अभिनेत्रियों को कई बार उनके मोटापे के लिए ट्रोल भी कर दिया जाता है। इस बारें अभिनेत्री मानवी गागरू ने माना कि इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग होती है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में डिमांड और सप्लाई वाला फंडा चलता है। यानी जैसी डिमांड वैसा करना पड़ता है।

कहा-बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग आम बात

मानवी ने बॉलीवुड में लुक्स की ज्यादा अहमियत होने की बात मानते हुए कहा कि कई बार इंसान के टैलेंट को छोड़ लुक्स पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। ऐसे में इंडस्ट्री में फिल्म की शूटिंग के समय इतनी दिक्क्त नहीं होती, जितनी कास्टिंग के समय होती है।

ये भी पढ़ेंः एथलीट हिमा दास ने जीत लिया सबका दिल, कोरोना वॉरियर्स पर किया बड़ा एलान

मानवी बोली- हर हालत में खुश रहना चाहिए

इसके साथ ही मानवी ने लोगों को मैसेज दिया कि हर हालत में हमे खुश रहना चाहिए। मोटे या पतले के बारे में सोच कर निगेटिव नहीं होना चाहिए और न ही इसके लिए खुद को कोसना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः दो लाख में बेच दी लड़कीः पति पत्नी में हुआ झगड़ा तो हो गया मामले का खुलासा

उड़ता चमन, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में मानवी कर चुकी काम

बता दें कि कि मानवी गागरू को 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' और 'ट्रिप्लिंग' जैसी वेब सीरीज के लिए जाना जाता है। वहीं बॉलीवुड में उन्हें उड़ता चमन, शुभ मंगल सावधान और नो वन किल जसिका जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story