×

बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत: ये है बड़ी वजह, इंडस्ट्री को लगा झटका

बंगाली और बॉलीवुड फिल्मो के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर अपनी प्रतिभा दिखा चुकी अभिनेत्री मिस्टी मुखर्जी का बंगाल स्थित उनके घर पर निधन हो गया।

Shivani
Published on: 3 Oct 2020 5:46 PM GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत: ये है बड़ी वजह, इंडस्ट्री को लगा झटका
X

मुंबई: बॉलीवुड को एक बार फिर झटका लगा है। बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस मिस्टी मुखर्जी का निधन हो गया है। उनके निधन की सूचना से कई सेलेब्रिटीज शोक में हैं। बताया जा रहा है कि उनकी मौत किडनी फेलियर होने के कारण हुई।

अभिनेत्री मिस्टी मुखर्जी की मौत, दोनों किडनियां हुई फेल

बंगाली और बॉलीवुड फिल्मो के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर अपनी प्रतिभा दिखा चुकी अभिनेत्री मिस्टी मुखर्जी का शुक्रवार देर रात बंगाल स्थित उनके घर पर निधन हो गया। शनिवार को उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है। बताया गया कि किटो डायट के कारण उनकी दोनों किडनियां फेल गई थीं, जिसके चलते उनकी मौत हो गयी।

bollywood actress misti mukherjee passed away due to kidney failure

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड में ड्रग्स: अक्षय कुमार ने पहली बार दिया बयान, यहां देखें पूरा Video

फिल्म इंडस्ट्री में कई मौतें

मिस्टी की मौत पर उनके करीबी दोस्त करीबी दोस्त राजू करिया ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मिस्टी से उनकी दोस्ती 10 सालों से थी। हाल ही में दोनों एक पार्टी के दौरान मिले भी थे।

bollywood actress misti mukherjee passed away due to kidney failure

राजू क्रिया ने बताया कि मिस्टी ने उनसे साल 2020 जाने के बाद कुछ बड़ा करने की बात कहीं थी। उन्होंने कहा कि उम्मीद नहीं थी कि मिस्टी इस तरह का कुछ बड़ा कर के चली जाएंगी।

ये भी पढ़ेंः लाशों की गिनती जारी: देश में हुआ आत्मघाती हमला, धमाके में उड़े चीथड़े

गौरतलब है कि इस साल बोलयूड के कई सितारों की मौत से इंडस्ट्री सदमे में हैं। ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और इरफ़ान खान समेत कई स्टार्स की मौत इस साल हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः रेप में शामिल BJP नेता! अभी-अभी हुआ गिरफ्तार, पार्टी में हड़कंप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story