×

खूबसूरत एक्ट्रेस का धमाल: मिनटों में बन गईं इंटरनेट सनसनी, दनादन शेयर शुरू

एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। नेहा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक नया विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Monika
Published on: 11 Nov 2020 3:30 PM GMT
खूबसूरत एक्ट्रेस का धमाल: मिनटों में बन गईं इंटरनेट सनसनी, दनादन शेयर शुरू
X
खूबसूरत एक्ट्रेस का धमाल: मिनटों में बन गईं इंटरनेट सनसनी, दनादन शेयर शुरू

एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। नेहा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक नया विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो जिम में वर्कआउट करते हुए नज़र आ रही हैं।

शेयर किया ये विडियो

इस विडियो को शेयर करते हुए नेहा काफी खुश नज़र आ रहे हैं। बता दें, कि ये ख़ुशी लॉकडाउन के बाद जिम खुलने की है। इस विडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा -आखिरकार जिम फिर से खुल गए हैं और इससे ज्यादा और कुछ अच्छा नहीं हो सकता है। शरीर और दिमाग को अच्छा लगता है। दिमाग और बॉडी के लिए हमेशा एक्टिव रहें।

ये भी देखें: निराश लालू प्रसाद यादव: बेटे तेजस्वी को दी ये बड़ी सलाह, ऐसे तलाशें संभावनाएं

विडियो हो रहा वायरल

नेहा का ये विडियो इन्टरनेट पर सनसनी बना गया है। 24 घंटे के अंदर इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस विडियो पर नेहा के फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं। बता दें, कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जिम बंद हो जाने की वजह से कई सेलेब्स वर्कआउट नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब धीरे-धीरे कुछ सावधानियों के साथ जिम खुलने लगे हैं। वहीं जिम खुलने की खुशी में ही नेहा ने इस वीडियो को शेयर किया है।



इन बॉलीवुड फिल्मों में किया काम

नेहा की फोर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जिसमें से तुम बिन 2, मुबारकां, तानाजी जैसी फ़िल्में शामिल है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी नेहा के चाहने वालों की लाइन लगी हुई है। इंस्टाग्राम पर नेहा को एक करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इसलिए नेहा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज यहां अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखें: नीतीश फेल: तो सुशासन बाबू का क्या होगा अगला कदम, क्या फिर बदलेंगे गाड़ी

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story