×

निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका, ऐसे रखते हैं एक दूसरे का ख्याल

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। उस वक़्त प्रियंका को इस वजह से ट्रोल किया जा रहा था कि वह हद से ज्यादा कम उम्र के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी।

Monika
Published on: 7 Oct 2020 2:32 PM GMT
निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका, ऐसे रखते हैं एक दूसरे का ख्याल
X
निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका, ऐसे रखते है एक दूसरे का ख्याल

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। उस वक़्त प्रियंका को इस वजह से ट्रोल किया जा रहा था कि वह हद से ज्यादा कम उम्र के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। लोगों का ऐसा मानना था कि उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पायेगा।

लेकिन लोगों के इस बात को इगनोर करते हुए दोनों लव बर्ड्स ने 1 दिसंबर 2018 को राज़ी ख़ुशी शादी कर ली। हालाँकि, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन की झूठी ख़बरों ने एक बार फिर से दोनों को निशाने पर ले लिया। लेकिन जैसे-जैसे दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया तो हर किसी की बोलती बंद हो गई।

दुनिया चाहए उनके रिश्ते के बारे में कुछ भी कहे लेकिन इस बात से दोनों की रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता । एक तरफ जहां प्रियंका अपने परिवार के साथ हर पल को खुलकर जी रही हैं, वहीं निक जोनस भी धीरे-धीरे देसी अंदाज़ में ढलने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना के प्रति ट्रंप लापरवाह, राष्ट्रपति के पोस्ट पर फेसबुक और ट्विटर ने लिया ऐक्शन

जब एक लड़का और लड़की रिलेशनशिप में आते हैं तो वह प्यार से अपने पार्टनर को कई अलग अलग नामों से बुलाना पसंद करते है। इस बात से प्रियंका भी कोई अलग नहीं हैं। वह भी अपने पति को 'बाबू' बुलाना पसंद करती हैं। ऐसा उनकी पोस्ट देख कर पता चला है।

यह बात तो है जब भी यह क्यूट कपल साथ होते है तो इन्हें दुनिया की कोई परवाह नही होती। भले ही दोनों एक पॉपुलर स्टार हैं लेकिन एक दूसरे के साथ वो बस एक कपल की तरह ही रहते है।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story