×

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह ने कुछ ऐसा करते हुए शेयर कर दी तस्वीर, अब हो रहीं ट्रोल, हो रहा होगा पछतावा

Rakul Preet Singh Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने एक से एक ग्लैमरस लुक को लेकर लाइमलाइट में बनीं रहतीं हैं। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं, ऐसे में फैंस बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 1:03 PM GMT
Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह ने कुछ ऐसा करते हुए शेयर कर दी तस्वीर, अब हो रहीं ट्रोल, हो रहा होगा पछतावा
X
Rakul Preet Singh Photo (Image Credit- Social Media)
Rakul Preet Singh Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने एक से एक ग्लैमरस लुक को लेकर लाइमलाइट में बनीं रहतीं हैं। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं, ऐसे में फैंस बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं। भले एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आ रहीं हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं।

चर्चा में आया रकुल प्रीत सिंह का लेटेस्ट पोस्ट

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में रकुल ने न अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है और न ही कुछ ऐसा आउटफिट कैरी किया हुआ है, हालांकि इसके बावजूद वह अपने इस पोस्ट की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। तो चलिए आपको आगे बताते हैं कि आखिरकार रकुल प्रीत सिंह को किस वजह से यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

इस वजह से ट्रोल हों रहीं हैं रकुल प्रीत सिंह

बताते चलें कि आज वर्ल्ड मेडिटेशन डे है और इसी खास मौके पर रकुल प्रीत सिंह ने अपनी दो फोटोज शेयर की, जिसमें वह मेडिटेशन करते दिख रहीं हैं। अब आप सोच रहें होंगे इसमें क्या समस्या है और ट्रोल करने वाली जैसी कोई बात नहीं है। यद्यपि रकुल मेडिटेशन करते नजर तो आ रहीं हैं, लेकिन वह जमीन पर बैठकर नहीं बल्कि सोफे पर बैठकर मेडिटेशन कर रहीं हैं और उनका यही अंदाज यूजर्स को हजम नहीं हुआ और वे एक्ट्रेस को ट्रोल करने लग गए हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

रकुल प्रीत सिंह ने जैसे ही अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया, फैंस और यूजर्स जमकर रिएक्शन देने लग गए। जहां एक ओर फैंस एक्ट्रेस की तरीफों के पुल बांध रहें हैं वहीं दूसरी ओर यूजर्स रकुल को खूब खरी-खोटी सुना रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "सोफे पे बैठकर योगा कौन करता है।" दूसरे ने लिखा, "वाह क्या एक्टिंग कर रही है।"

रकुल प्रीत सिंह वर्कफ्रंट

रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार फिल्म "छतरीवाली" में नजर आईं थीं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था। वहीं रकुल की पाइपलाइन में कईं फिल्में हैं, जिसपर वह काम कर रहीं हैं और उम्मीद है जल्द ही एक्ट्रेस कुछ खुलासा कर सकती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story