×

रिया का बेबी: चाहिए था छोटा सुशांत, एक्टर संग रिश्ते पर कही ये बात

रिया ने अपने और सुशांत के साथ रिश्ते के बारें में कई बाते बताई। उन्होंने बताया दोनों के बीच कैसे प्यार की शुरुआत हुई और कितना मजबूत उनका रिश्ता होता चला गया।

Monika
Published on: 28 Aug 2020 2:59 PM GMT
रिया का बेबी: चाहिए था छोटा सुशांत, एक्टर संग रिश्ते पर कही ये बात
X
रिया को चाहिए था छोटा सुशांत( facebook photo )

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। जब से सुशांत के पिता ने FIR दर्ज कराई है तब से रिया चक्रवर्ती को ट्रोल किया जा रहा है। बीते दिनों रिया ने आज तक से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू की। जिसमें उन्होंने खुद को और अपने परिवार को बेक़सूर बताया।

सुशांत के साथ रिश्ते की बात

इंटरव्यू के दौरान रिया ने अपने और सुशांत के साथ रिश्ते के बारें में कई बाते बताई। उन्होंने बताया दोनों के बीच कैसे प्यार की शुरुआत हुई और कितना मजबूत उनका रिश्ता होता चला गया। रिया ने कहा कि आज इतना कुछ होने के बाद भी मुझे कोई अफसोस नहीं है कि मैंने सुशांत से बेहद प्यार किया।

बता दें, रिया ने चुप्पी तोड़ते हुए खुद पर लगे इल्जामों का जवाब दिया। उन्होंने सुशांत के साथ उनके परिवार के रिश्ते, सुशांत और अपनी लवलाइफ के बारे में खुलकर बात की। एक निजी चैनल से बात करते वक्त उन्होंने कहा कि हम रोहिणी अय्यर की पार्टी में मिले और तब हमारा रिश्ता शुरू हुआ। सुशांत कहते थे कि उन्हें एक ही दिन में मुझसे प्यार हो गया था। मैंने फिर उनसे कहा कि मैं तो कम से कम 2-3 महीने का समय लूंगी, क्योंकि आई लव यू कहना बहुत बड़ी बात है। लेकिन तब मुझे नहीं पता था कि उस आई लव यू की मुझे इतनी बड़ी सजा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: धोनी की टीम को झटका, CSK के खिलाडी समेत 12 स्टाफ संक्रमित

रिया का इंटरव्यू

रिया ने इंटरव्यू के माध्यम से आगे बताया कि सुशांत इस धरती पर सबसे बेहतरीन इंसान थे। उनके साथ रहकर मैंने खुद को जाना। हम साथ जिंदगी बिताना चाहते थे। जब भी हमारी बातें होती थीं तो अक्सर मैं उनसे ये कहती थी कि मुझे 'छोटा सुशांत' चाहिए, बिल्कुल उनके जैसा, जो उनकी तरह हंसता हो, दिखता हो।

आपको बता दें, कि सीबीआई लगातार इस केस जुड़े सभी लोगों तक पहुचने कि कोशिश कर रही है। रिया के साथ साथ कई अन्य लोगों से भी सीबीआई पूछ ताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: पत्रकार की हत्या का खुलासा: पुलिस को मिली सफलता, हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story