बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर कोरोना का खतरा, बहन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस में भी कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इसके पहले उनकी बहन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। ऐसे में पूरे परिवार की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस में भी कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इसके पहले उनकी बहन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। ऐसे में पूरे परिवार की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं।

प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटियां शजा-जोया कोरोना की चपेट में

दरअसल, बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की और एक्ट्रेस ज़ोया मोरानी में covid-19 के लक्षण दिखाई देने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके पहले उनकी बहन शज़ा मोरानी का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। बता दें कि ज़ोया को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं शज़ा पहले से ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ेंः जानिए क्या होता है लॉकडाउन, क्वारनटीन और आइसोलेशन के बीच अंतर

एक श्रीलंका तो दूसरी की जयपुर ट्रेवल हिस्ट्री

मिली जानकारी के मुताबिक, शज़ा ने मार्च की शुरुआत में श्रीलंका की यात्रा की थी, जबकि ज़ोया की ट्रैवल हिस्ट्री जयपुर की है। दोनों बहनों ने अपनी यात्रा के बाद कोरोना टेस्ट कराने का फैसला लिया।

दोनों की रिपोर्ट चौकाने वाली:

हैरान करने वाली बात ये हैं कि शजा की रिपोर्ट भले ही पॉजिटिव आई हो लेकिन उनमे कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण नहीं दिखे। वहीं दूसरी तरफ जोया में फ्लू के लक्षण दिखे, लेकिन जब उनके टेस्ट हुए तो रिपोर्ट निगेटिव आयी।

ये भी पढ़ेंः कोरोना के खिलाफ जंग में यह हफ्ता महत्वपूर्ण, केस देखकर तय होगी आगे की रणनीति

रिपोर्ट बदलने की आशंका :

परिजनों को शक है कि दोनों की रिपोर्ट बदल गयी है क्योंकि ठीक होने के बाद भी शजा की रिपोर्ट पॉजिटिव और फ्लू के लक्षणों के बाद जोया की रिपोर्ट निगेटिव है। इसके अलावा पूरे परिवार के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं।

पूरी बिल्डिंग सील

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोया ने बताया कि उन दोनों बहनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। बीच में उन्हें कोल्ड और खासी के साथ ही हल्का बुखार हो गया। शजा सात दिन बाद ठीक हो गयीं लेकिन जोया के लक्षण बने रहे। जिसके बाद दोनों ने कोविड 19 के लिए जांच करवाने का फ़ैसला किया। इतना ही नहीं इस जानकारी के बाद मोरानी परिवार मुंबई के जुहू इलाक़े में जिस बिल्डिंग में रहता है, उसे सील कर दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।