×

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल करने जा रहीं थीं इतनी बड़ी गलती, पता चला तो निकल गई चीख, देखें वीडियो

Shehnaaz Gill Viral Video: लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं शहनाज गिल आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने सरल स्वभाव और अपनी सादगी से शहनाज गिल हर किसी का दिल जीत लेती हैं और जीतती आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 11:35 AM GMT
Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल करने जा रहीं थीं इतनी बड़ी गलती, पता चला तो निकल गई चीख, देखें वीडियो
X
Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)
Shehnaaz Gill Viral Video: लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं शहनाज गिल आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने सरल स्वभाव और अपनी सादगी से शहनाज गिल हर किसी का दिल जीत लेती हैं और जीतती आ रहीं हैं। शहनाज गिल को दुनियाभर में पहचान "बिग बॉस" की वजह से मिली, और अब समय के साथ ही लोगों का प्यार भी उनके लिए बढ़ता जा रहा है। हालांकि इसी बीच शहनाज गिल के एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी हंसी छूट जायेगी।

वायरल हुआ शहनाज गिल का वीडियो

बता दें कि शहनाज गिल बीती रात को अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "जोगीरा सारा रारा" की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं थीं, वैसे तो आज से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन इससे पहले मेकर्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचें थे, जिसमें से एक शहनाज गिल भी थीं। शहनाज गिल जैसे ही फिल्म देखकर बाहर निकलीं, वैसे ही वह एक बड़ी गलती करने जा ही रहीं थीं कि उन्हें एहसास हुआ और उनकी चीखें निकल गईं।

शहनाज गिल से होने वाली थी बड़ी गलती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शहनाज गिल के वीडियो के बारे में आपको बताएं तो दरअसल जब वह फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से घर वापस जाने के लिए निकली तो पपराजी से उन्हें घेर लिया और कुछ फैंस भी उनके साथ सेल्फी लेने लग गए, इसके बाद जब वह अपनी कार में बैठने के लिए उसका दरवाजा खोलने लगीं तो उन्हें अहसास हुआ कि ये उनकी कार नहीं है और सॉरी बोलकर वह जोर से चिल्लाई और हंसने लगीं, फिर अपनी कार की ओर गईं।

फैंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

शहनाज गिल का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है और फैंस शहनाज की नादानी पर खूब प्यार लुटा रहें हैं और ठहाके लगाकर हंस रहें हैं। वहीं इस दौरान का शहनाज का लुक भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वह देसी अंदाज में नजर आईं। शहनाज गिल ने ऑफ व्हाइट कलर के सलवार सूट के साथ रेड कलर का दुपट्टा लिया हुआ था, जिसमें वह बेहद ही प्यारी लग रहीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story