×

Shehnaaz Gill: क्या बॉलीवुड डेब्यू करते ही बदले शहनाज गिल के तेवर, इस हरकत की वजह से यूजर्स के गुस्से का हुईं शिकार

Shehnaaz Gill Video: एक्ट्रेस शहनाज गिल पर तो वैसे लाखों लोग अपनी जान छिड़कते हैं, लेकिन अगर जरा भी एक्ट्रेस कुछ ऐसा-वैसा कर देती हैं, तो पल भर में ही उनके हजारों दुश्मन भी बन जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 2:38 PM GMT
Shehnaaz Gill: क्या बॉलीवुड डेब्यू करते ही बदले शहनाज गिल के तेवर, इस हरकत की वजह से यूजर्स के गुस्से का हुईं शिकार
X
Shehnaaz Gill Video (Photo- Social Media)
Shehnaaz Gill Video: एक्ट्रेस शहनाज गिल पर तो वैसे लाखों लोग अपनी जान छिड़कते हैं, लेकिन अगर जरा भी एक्ट्रेस कुछ ऐसा-वैसा कर देती हैं, तो पल भर में ही उनके हजारों दुश्मन भी बन जाते हैं। अभी हाल फिलहाल में ही फिर अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ ऐसा ही कुछ हुआ, जिसकी वजह से ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग एक्ट्रेस पर अपना गुस्सा निकाल रहें हैं।

एक इवेंट में स्पॉट हुईं थी शहनाज गिल

बताते चलें कि अभिनेत्री शहनाज गिल हाल ही में वेकेशन एंजॉय कर मुंबई वापस आईं हैं। वह वेकेशन के लिए फुकेट गईं हुईं थीं, जहां से वह लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रहीं थीं। वेकेशन से लौटने के बाद शहनाज गिल को बीती रात एक इवेंट में स्पॉट, जिसका वीडियो जब से सोशल मीडिया पर सामने आया है, चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस वजह से ट्रोल हो रहीं हैं शहनाज गिल

एक्ट्रेस शहनाज गिल इवेंट के दौरान बेहद ही हॉट लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लू कलर का डीप नेक ऑफ शोल्डर टॉप और व्हाइट जींस पहना हुआ था, जिसमें वह हद से ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थीं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने मीडिया के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दिया। इसके बाद शहनाज ने अपने कुछ फैंस के साथ तस्वीरें भी खिचवाईं, हालांकि उस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे का भाव थोड़ा बदला-बदला सा लगा।

वहीं शहनाज का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया एक्ट्रेस को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। कोई उन्हें उनके कपड़े की वजह से ट्रोल कर रहा है, तो किसी को फैन के साथ उनका अंदाज बदला-बदल नजर आया, इस वजह से लोगों ने शहनाज के बारे में बड़ी-बड़ी बातें कह दी।

जानिए नेटीजेंस ने क्या कहा

शहनाज गिल के इस वीडियो पर जहां उनके सच्चे फैंस प्यार जता रहें हैं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उनपर अपना गुस्सा निकाल रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "भाई शहनाज पे एटीट्यूड जो आ गया है, वो अच्छा नहीं है।" दूसरे ने लिखा, "पैसा किसीको कितना चेंज कर देता है.... सूट पहनने वाली अब क्या पहनने लगी है।" यहां तक की कुछ ने तो यह भी कह दिया कि डेब्यू करते ही शहनाज गिल बदल गईं। वहीं कुछ लोगों को शहनाज का इतना बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आ रहा है।

शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि शहनाज गिल बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकीं हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा, यह एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, हालांकि इसके बावजूद फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसी के साथ शहनाज अपनी चैट शो "देसी वाइब्स विद शहनाज गिल" की वजह से भी चर्चा में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story