×

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का इतना हॉट लुक देख क्रेजी हुए फैंस, समुंदर किनारे दिखाई अपनी जानलेवा अदाएं

Shehnaaz Gill Photos: लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों पर राज कर रहीं शहनाज गिल किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हालांकि इन सबके बीच ही शहनाज गिल ने इंटरनेट पर जबरदस्त धमाका कर दिया है, तो चलिए आपको बताते हैं कि उनके लेटेस्ट पोस्ट में ऐसा क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2023 11:30 AM GMT
Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का इतना हॉट लुक देख क्रेजी हुए फैंस, समुंदर किनारे दिखाई अपनी जानलेवा अदाएं
X
Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)
Shehnaaz Gill Photos: लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों पर राज कर रहीं शहनाज गिल किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वैसे तो शहनाज गिल अपने काम की वजह से ज्यादा हेडलाइंस का हिस्सा रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से काम के साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों का हिस्सा बनीं हुईं हैं, जी हां!! बॉलीवुड की गलियारों में काफी समय से चर्चा हो रही है कि शहनाज गिल अभिनेता राघव जुयाल को डेट कर रहीं हैं। हालांकि इन सबके बीच ही शहनाज गिल ने इंटरनेट पर जबरदस्त धमाका कर दिया है, तो चलिए आपको बताते हैं कि उनके लेटेस्ट पोस्ट में ऐसा क्या है।

शहनाज गिल के लेटेस्ट पोस्ट ने किया धमाका

शहनाज गिल एक अच्छी इंसान होने के साथ ही एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं, और साथ ही साथ वह फैशन क्वीन भी हैं। जी हां!! शहनाज गिल का ड्रेसिंग स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता हैं। उनके एक से एक खूबसूरत और हॉट लुक को देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। शहनाज गिल अपना एक से एक जबरदस्त फोटोशूट कराती हैं कि देखने वाले उन्हें देखते रह जाते हैं।
इसी बीच उन्होंने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद तो अपना होश खो देने वाले हैं। शहनाज का ऐसा अंदाज देख आप थोड़ी देर उन्हीं तस्वीरों में खो जाएंगे। रेड कलर की छोटी सी ड्रेस में शहनाज गिल ने अपनी जानलेवा अदाएं दिखाईं हैं।

वेकेशन पर हैं शहनाज गिल

बता दें कि शहनाज गिल इस समय वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं। जी हां!! वेकेशन के लिए वह फुकेट गईं हुईं हैं और वहीं से उन्होंने अपनी इतनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों के दिल की धड़कने तेज कर दे रहीं हैं। समुंदर किनारे कभी लेटकर तो कभी बैठ पर शहनाज ने अपनी हद से ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखाईं हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस मर मिटे हैं और कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की तरीफों के पुल बांध रहें हैं।

फैंस ने जमकर बरसाया प्यार

अभिनेत्री शहनाज गिल ने जैसे ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया, फैंस दीवानों की तरह टूट पड़े हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "फायर शहनाज।" दूसरे ने लिखा, "सुबह सुबह इतनी हॉटनेस कोई एसी चला दो यार।" एक अन्य ने लिखा, "क्या कहर ढा रही हो बेबी तुम सुबह सुबह।" इसी तरह शहनाज की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

शहनाज गिल वर्क फ्रंट

अभिनेत्री शहनाज गिल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में नजर आईं थीं, जो उनकी डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल जैसे कई और कलाकार थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था। वहीं शहनाज गिल के फैंस तो एक्ट्रेस की अदाकारी पर फिदा हो गए थे। इसके साथ ही शहनाज गिल अपने चैट शो "देसी वाइब्स विद शहनाज गिल" को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वहीं अब फैंस एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, फिलहाल शहनाज इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story