×

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के सिजलिंग लुक ने फिर खींचा ध्यान, कर्वी फिगर पर टिकी सबकी निगाहें

Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। "बिग बॉस 16" का हिस्सा बन चर्चे में आईं शहनाज गिल लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रहीं हैं। शहनाज गिल के लिए उनके फैंस की दीवानगी देखते बनती है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2023 1:26 PM GMT (Updated on: 9 May 2023 1:46 PM GMT)
Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के सिजलिंग लुक ने फिर खींचा ध्यान, कर्वी फिगर पर टिकी सबकी निगाहें
X
Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)
Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। "बिग बॉस 16" का हिस्सा बन चर्चे में आईं शहनाज गिल लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रहीं हैं। शहनाज गिल के लिए उनके फैंस की दीवानगी देखते बनती है। अपने बेहद सादगी भरे अंदाज और सरल स्वभाव से शहनाज हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं।

रेड हॉट ड्रेस में शहनाज ने ढाया कहर

अभिनेत्री शहनाज गिल ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गईं हैं। इन तस्वीरों में शहनाज गिल रेड कलर के ग्लैमरस आउटफिट में बेहद कातिलाना पोज दे रहीं हैं। कभी लेटकर तो कभी बैठकर शहनाज अपनी परफेक्ट अदाएं दिखा रहीं हैं।

फैंस हुए लट्टू

शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट बेहद हॉट है, जिसे देख फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया है। शहनाज गिल ने अपनी पूरी सात तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपना जानलेवा अंदाज दिखाया है। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहें हैं, मिनटों में एक्ट्रेस के पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। वहीं कुछ फैंस तो शहनाज की इन हॉट तस्वीरों से नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

अभिनेत्री शहनाज गिल के काम की बात करें तो उन्होंने 21 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में में सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल समेत कई और जाने माने कलाकार थे। इसके अलावा वह अपना चैट शो "देसी वाइब्स विद शहनाज गिल" भी होस्ट करती नजर आती हैं, हाल ही में उनके चैट शो पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचें थे।

साथ ही आपको बताते चलें कि शहनाज गिल इन दिनों अभिनेता राघव जुयाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, लेकिन दोनों ने डेटिंग की खबर को महज एक अफवाह बताया है और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story