×

शिल्पा शिरोडकर ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, बनीं पहली ऐसी एक्ट्रेस

कोरोना वायरस वैक्सीनेशन लगने की शुरुआत हो चुकी है। भारत में भी वैक्सीन को लेकर तैयारी तेज़ है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है।

Monika
Published on: 8 Jan 2021 4:54 AM GMT
शिल्पा शिरोडकर ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, बनीं पहली ऐसी एक्ट्रेस
X
अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है

मुंबई: कोरोना वायरस वैक्सीनेशन लगने की शुरुआत हो चुकी है। भारत में भी वैक्सीन को लेकर तैयारी तेज़ है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है।

शिल्पा ने शेयर की ये तस्वीर

अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। उन्होंने हाल ही में वैक्सीन लगवाने के बाद एक सेल्फी इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। शिल्पा ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है साथ ही उनकी बाह पर हल्की सी पट्टी बंधी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'वैक्सीनेटेड और सुरक्षित....ये न्यू नॉर्मल है....2021 मैं आ रही हूं'।

शिल्पा शिरोडकर

ये भी पढ़ें : कॉमेडियन जॉनी लीवर का संघर्ष से भरा बचपन, सड़कों पर बेचा करते थे पेन

दुबई में लगवाया वैक्सीन

आपको बता दें, अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने गोपी किशन, आंखे, बेवफा सनम, खुदा गवाह जैसी हिट फिल्मों में नज़र आईं थी। फिलहाल वह कई सालों से बसे पर्दे से दूर हैं। शिल्पा एक मात्र अकेली भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाया है। शिल्पा ने दुबई में वैक्सीन लगवाई है। शादी के कुछ समय बाद तक इंडिया में रही , जिसके बाद वह दुबई चली गई थीं। शिल्पा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2000 में उनकी शादी हो गई थी। जिसके बाद वह पांच साल तक लॉन्ग डिस्टेंस में रहे।उसके बाद फिर दुबई चली गई थीं। वहां परिवार के साथ रहती हैं।

ये भी पढ़ें : भोजन पैकेट चोरी करते पकड़ी गई सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो हुआ वायरल

फिल्मों में करने जा रही वापसी

शिल्पा शिरोडकर के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि अभिनेत्री जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। अभिनेत्री ने बताया कि मेरे दौर से लेकर अभी तक सिनेमा में बहुत कुछ बदल चुका है। अब लोग ज्यादा प्रोफेशनल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें : निरहुआ-आम्रपाली का नया भोजपुरी गाना, लाखों फैंस को पसंद आ रहा-‘ओठ का मिलाप’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story