×

Sonam Kapoor: 'बहुत भयानक हो यार, ' बिना मेकअप फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुई सोनम कपूर, आप भी देख रह जाएंगे दंग

Sonam Kapoor: इन दिनों एक्ट्रेस बिना मेकअप अपनी फोटोज शेयर करने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं, लेकिन सोनम कपूर को ऐसा करना भारी पड़ गया। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 July 2023 1:12 PM GMT
Sonam Kapoor: बहुत भयानक हो यार,  बिना मेकअप फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुई सोनम कपूर, आप भी देख रह जाएंगे दंग
X
Sonam Kapoor (Image Credit: Instagram)

Sonam Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस बिना मेकअप के अपनी तस्वीर शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। हालांकि, कभी-कभी नो मेकअप लुक के तस्वीर शेयर करना एक्ट्रेस को भारी भी पड़ जाता है, जिस तरह से सोनम कपूर को पड़ रहा है। जी हां...बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेस में शुमार सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी नो मेकअप लुक में तस्वीर शेयर करने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाती हैं, लेकिन यह करना एक्ट्रेस को भारी पर गया है और अब एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

सोनम की रियल स्कीन देख चौंक उठे फैंस

दरअसल, सोनम कुछ समय से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नो मेकअप लुक की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं, उन्होंने कुछ वीडियोज भी शेयर किए थे, जिसमें वह अपने फैंस को मेकअप टिप्स देती दिख रही हैं, लेकिन इस दौरान सोनम कपूर के चेहरे पर काफी निशान नजर आ रहे थे। उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल भी दिख रह थे और एक्ट्रेस का फेस काफी डल दिख रहा था, जिसे देख फैंस काफी ज्यादा हैरान थे।

नो मेकअप लुक पर ट्रोल हुई सोनम कपूर

अब जितनी बार भी सोनम कपूर ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया, नेटिजंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। जहां कुछ यूजर्स उन्हें मेकअप की जगह प्लास्टिक सर्जरी करने की सलाह देते दिखे, तो कुछ लोगों ने उनके चेहरे को भयानक बताया। हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग थे, जो सोनम की तारीफ कर रहे थे कि उन्होंने बिना मेकअप के अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। हालांकि, सोनम कपूर को इन ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो बेबाकी से अपनी रियल स्किन को कैमरे के सामने शेयर करती रहती हैं।

चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं सोनम

बता दें कि सोनम कपूर की हाल ही में फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आई हैं। इस फिल्म में वो एक जासूस के किरदार में नजर आ रही हैं। बेटे के जन्म के बाद ये सोनम की पहली फिल्म है। इस फिल्म से सोनम ने इंडस्ट्री में चार साल बाद वापसी की है। खैर, देखना यह होगा कि क्या इस फिल्म में सोनम दर्शकों के दिलों पर एक बार फिर राज कर पाती हैं या फिर पिछली फिल्मों की तरह ही उनकी ये फिल्म भी ठंडी पड़ जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story