×

शर्मनाक: इस एक्ट्रेस के साथ 5 बार हुआ ऐसा, जो सुन कर दहल जाएंगे आप

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। सुरवीन ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए कुछ उन सुने किस्सों को बताया। सुरवीन ने बताया कि एक मुकाम तक पहुंचने के लिए उनके रास्ते में कितनी मुसीबतें आईं।

Roshni Khan
Published on: 2 Jun 2023 2:49 PM GMT
शर्मनाक: इस एक्ट्रेस के साथ 5 बार हुआ ऐसा, जो सुन कर दहल जाएंगे आप
X

मुंबई: छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। सुरवीन ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए कुछ उन सुने किस्सों को बताया। सुरवीन ने बताया कि एक मुकाम तक पहुंचने के लिए उनके रास्ते में कितनी मुसीबतें आईं। 56 किलो वजन होने के बावजूद उन्हें ओवर वेट कहा गया। लेकिन बात यही नहीं खत्म हो जाती है, उन्हें कास्टिंग काउच का सामना भी करना पड़ा। वो भी एक दो नहीं बल्कि पांच बार उन्हें इस तरह के हालात का सामना करना पड़ा।

Image result for surveen chawla

ये भी देखें:Xiaomi ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, 108MP का है कैमरा, जानें कीमत और फीचर्स

उन्होंने बताया उनके साथ तीन बार साउथ इंडस्ट्री में और दो बार बॉलीवुड में कास्टिंग काउच जैसी गंदी हुई थी। सुरवीन ने बताया कि एक डायरेक्टर उनकी क्लीवेज देखना चाहता था। तो वहीं दूसरा डायरेक्टर जांघ देखना चाहता था। सुरवीन ने बताया कि उन्हें ओवरवेट होने के ताने भी मिलते थे। जबकि उनका वजन 56 किलो था।

Image result for surveen chawla

ये भी देखें:क्लाइमेट चेंज: UN में 16 साल की बच्ची ने ऐसा क्या कहा, दुनियाभर में हो रही चर्चा

उन्होंने बताया, एक बार ऐसा भी हुआ कि मुझे मेरे पॉपुलर चेहरे के लिए कहा गया कि आप टीवी के लिए ओवर एक्सपोज्ड हैं। कुछ समय के लिए मैं अपना एक्सपीरियंस छिपाने लगी। लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि मैं अपना एक्सपीरियंस क्यों छिपा रही हूं। क्या यह उनके लिए आसान नहीं होगा कि वह किसी ऐसे शख्स के साथ काम करें जिसे ये काम पहले से आता है। जो जानता है कि अपना लाइन्स किस तरह परफॉर्म करनी हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story