×

Taapsee Pannu: बॉलीवुड की हसीन दिलरुबा का कातिलाना अंदाज, नहीं देखा तो, होगा पछतावा

Taapsee Pannu: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनीं रहती हैं। आज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उनका खास अंदाज आपको दीवाना बना देगा।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2023 6:56 AM GMT
Taapsee Pannu: बॉलीवुड की हसीन दिलरुबा का कातिलाना अंदाज, नहीं देखा तो, होगा पछतावा
X
Taapsee Pannu (Photo- Social Media)
Taapsee Pannu: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनीं रहती हैं। कभी अपने बयानों की वजह से तो, कभी मीडिया के साथ अपने रूड बिहेवियर के चलते। साथ ही तापसी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। आज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उनका खास अंदाज आपको दीवाना बना देगा।

हसीन दिलरुबा तापसी ने दिखाई मदहोश करने वाली अदा

तापसी पन्नू ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस की सांसे थम सी गईं हैं। इस खास फोटो को शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने कैप्शन में लिखा, "तू भी देखे अगर तो कहे हमनशी...।" वहीं अब अगर फोटो की बात करें तो इसमें तापसी पन्नू नीचे एक चटाई पर लेटे दिखाई दे रहीं हैं। रेड कलर की साड़ी और बालों में गुलाब का फूल लगाए हुए, तापसी अपनी मदहोश करने वाली अदा दिखा रहीं हैं।

तापसी की खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

तापसी पन्नू की ये तस्वीर उनके फैंस द्वारा खूब शेयर की जा रही है। अभिनेत्री की हर एक अदा बेहद कातिलाना लग रही है, फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। एक यूजर ने तापसी की तारीफ में लिखा, "तेरे प्यार ने कर दिया दीवाना।" दूसरे ने लिखा, "तापसी आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो।" तीसरे ने लिखा, "मेरे दिल की रानी।" एक अन्य ने लिखा, "जवानी जानेमन।" इसी तरह उनके बहुत से फैंस दिल और फायर इमोजी के जरिए तापसी की तारीफ कर रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

'हसीन दिलरुबा 2' फिल्म का है ये लुक

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीर शेयर की है, वो उनकी अपकमिंग फिल्म "हसीन दिलरुबा 2" का है। तापसी अबतक अपने कई लुक जारी कर चुकीं हैं। "हसीना दिलरुबा 2" फिल्म "हसीन दिलरुबा" का दूसरा पार्ट है, जिसका दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बताते चलें कि इस फिल्म का डायरेक्शन जयप्रद देसाई ने किया है। फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मेसी और सनी कौशल भी मुख्य किरदार में हैं।

तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो "हसीन दिलरुबा 2" के अलावा उनके पास फिल्म "डंकी" है, जिसमें वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। "डंकी" के अलावा तापसी पन्नू फिल्म "धक धक" में भी हैं, जिसमें दिया मिर्जा, फातिमा सना शेख, संजना सांघी और रत्ना पाठक शाह जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story