×

Taapsee Pannu: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने लिया इतना बड़ा फैसला, कहा- 'मैं प्रेग्नेंट...'

Taapsee Pannu: क्या तापसी पन्नू शादी करने जा रही हैं? क्या वह प्रेग्नेंट हैं? दरअसल, एक्ट्रेस ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बाद यह सभी सवाल उठ रहे हैं। आइए हम आपको इन सवालों के जवाब देते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 July 2023 6:36 AM GMT
Taapsee Pannu: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने लिया इतना बड़ा फैसला, कहा- मैं प्रेग्नेंट...
X
Taapsee pannu (Image Credit: Instagram)

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। ऐसे में देखा जाए तो इन दिनों तापसी काफी बिजी हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अपने फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। अब हाल ही में तापसी ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आस्क मी सेशन रखा था और इस तापसी ने एक ऐसा खुलासा किया कि सबसे होश उड़ गए हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

शादी करने जा रही हैं तापसी पन्नू?

दरअसल, आस्क मी सेशन के दौरान तापसी के फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किए जिसका एक्ट्रेस ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। इस बीच जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह शादी कब रही हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा - ''मैं शादी कब कर रही हूं? मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हू। तो जल्दी तो नहीं और जब करूंगी तो सबको बता दूंगी।'' अब तापसी के इस रिप्लाई के बाद यह माना जा रहा है कि तापसी ने बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस पर तंज कसा है, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और प्रेग्नेंसी के बाद शादी की है। बता दें कि जो एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं, उनमें आलिया भट्ट, नेहा धूपिया, श्रीदेवी और दिया मिर्जा जैसी एक्ट्रेसेस शामिल है।

किसे डेट कर रही हैं तापसी पन्नू?

खैर, शादी का तो अभी नहीं पता लेकिन बात अगर रिलेशनशिप की हो, तो आपको बता दें कि तापसी पन्नू पिछले कई सालों से बैडमिंटन प्लेयर-कोच मथायस बोए के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्सर फिल्मों की शूटिंग से फ्री होने के बाद तापसी अपने बॉयफ्रेंड के साथ हॉलीडे एंजॉय करती नजर आती हैं। खैर, तापसी के जवाब से यह तो तय है कि अभी उनकी शादी के लिए फैंस को काफी इंतजार करना पड़ेगा।

इन फिल्मों में नजर आएंगी तापसी

जैसा कि हमने आपको बताया कि इन दिनों तापसी एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को इस साल के अंत तक या फिर अगले साथ तक रिलीज कर दिया जाएगा। फिलहाल, फिल्म का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है।

इससे यह तो साफ है कि फिल्म की अभी ज्यादातक शूटिंग बाकी है। इसके अलावा तापसी के पास ‘वो लड़की है कहां’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और ‘जन गण मन’ जैसी फिल्में भी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story