×

फैंस हो जाएं अलर्टः बॉलीवुड में बढ़ी हैकिंग क्राइम, अब तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

एक के बाद एक बॉलीवुड में कई सेलेबस के सोशल मीडिया अकाउन्ट्स हैक होने की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया है। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री तब्बू का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है।

Monika
Published on: 18 Jan 2021 4:58 AM GMT
फैंस हो जाएं अलर्टः बॉलीवुड में बढ़ी हैकिंग क्राइम, अब तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक
X
तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

मुंबई: एक के बाद एक बॉलीवुड में कई सेलेबस के सोशल मीडिया अकाउन्ट्स हैक होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। पिछले दिनों ही फराह खान , सुजैन खान समेत कई स्टार्स के एकाउंट्स हैक हुए थे। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री तब्बू का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है।

इंस्टाग्राम हुआ हैक

तब्बू ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी। अपने अकाउंट के हैक की जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने सभी फॉलोअर्स और फैंस को अलर्ट किया है और कहा है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें।

तब्बू ने अपने फॉलोअर्स के लिए मैसेज शेयर करते हुए लिखा- हैक अलर्ट, मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है। कृपया आप मेरे अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें।

इंस्टाग्राम

इन सेलेबस का भी हुआ अकाउंट हैक

आपको बता दें, हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने अकाउंट हैं होने की जानकारी दी थी। वही अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी इसी तरह का मैसेज शेयर करते हुए कहा था कि, 'कुछ बेवकूफ' ने उनकी बेटी रिनी का अकाउंट हैक कर लिया था। स्क्रीनशॉट को अपने पेज पर शेयर करते हुआ सुष्मिता ने लिखा था- हैक्ड। कृप्या ध्यान दें, मेरी बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया जा गया है, जिन्हें अभी तक यह एहसास भी नहीं हुआ कि रिनी एक नई शुरुआत कर खुश है। मैं उन लोगों के लिए बुरा महसूस कर रही हूं। मुझे आप लोगों से बहुत प्यार है। इनके साथ ही ईशा देओल और फराह खान ने भी अकाउंट हैक होने की जानकारी शेयर की थी।

ये भी पढ़ें : क्या आपको सैफ अली की वेबसीरीज ‘तांडव’ पर मचे हंगामे की असली वजह पता है?

इस फिल्म में आएंगी नज़र

तब्बू की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द भूल भुलैया 2 जो की एक कॉमेडी हॉरर फिल्म में नज़र आने वाली हैं। जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। इसके अलावा उन्हें आखिरी बार फिल्म जवानी जानेमन में देखा गया था।

ये भी पढ़ें : नहीं रहे उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान, पूरे देश भर के कलाकारों ने किया शोक व्यक्त

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story