×

कॉपी कैट हैं ये दिग्गज अभिनेत्रियां, क्या आप जानते हैं इंडियन सिनेमा की ये सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पास एक शानदार वार्डरोब है जिसमें सूट, साड़ी, शानदार गाउन का कलेक्शन है। आपको बता दें कि दीपिका ने एक इवेंट में रेड एंड व्हाइट स्ट्राइप साड़ी को पहने हुए देखा गया।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 8:18 AM GMT
कॉपी कैट हैं ये दिग्गज अभिनेत्रियां, क्या आप जानते हैं इंडियन सिनेमा की ये सच्चाई
X

मुंबई : इंडियन सिनेमा को कामयाब बनाने के लिए कुछ श्रेय जाने माने फैशन डिजाइनर का भी है। जिनकी वजह से यह कलाकार अपने फैशन को बिखेर पाते हैं। बॉलीवुड की यह हसीनाएं अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पूरी तरह इन डिजाइनर्स पर भरोसा करती है। आज हम बात करने जा रहे हैं सबसे अच्छे दिखने की चाह में एक दूसरे का स्टाइल कॉपी कर देती हैं। ऐसा ही कुछ हमें बॉलीवुड की तीन हसीनाओं के साथ देखने को मिला है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पास एक शानदार वार्डरोब है जिसमें सूट, साड़ी, शानदार गाउन का कलेक्शन है। आपको बता दें कि दीपिका ने एक इवेंट में रेड एंड व्हाइट स्ट्राइप साड़ी को पहने हुए देखा गया। दरअसल यह साड़ी दीपिका ने इंडियन फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई स्ट्राइप साड़ी को चुना था। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड गोल्डन डीप कट फुल स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ पहना हुआ था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपने गॉर्जियस अवतारों से हर किसी को इम्प्रेस कर देती है। ऐश्वर्या राय बच्चन चाहे जो कुछ भी पहन लें उनका स्टाइल टॉप पर रहता है। आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ साल 2019 में कान्स रेड कार्पेट पर देखने को मिला। इसमें ऐश्वर्या ने कोलंबिया बेस्ड फैशन डिजाइनर leal daccarett का डिजाइन किया हुआ वाइट् एंड रेड स्ट्रेपलेस फ्लोर लेंथ गाउन पहना हुआ था। जो हूबहू दीपिका पादुकोण की सब्यसाची साड़ी जैसा था।

ये भी पढ़ें : दीपिका और शोएब में लड़ाई: एक्ट्रेस ने खोला राज, इसलिए होता है विवाद

aishwarya ray

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में दर्शकों की फेवरेट बन चुकी हैं। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने वाइट् एंड रेड की इस सेम ड्रेस को कॉपी किया है जिसे दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहना हुआ था। कार्तिक आर्यन के अपोसिट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने निकली सारा ने इस दौरान ऑफ शोल्डर वाइट और रेड इस ड्रेस को पहना था। इस ड्रेस में काफी गॉर्जियस लैह रही है।

ये भी पढ़ें : Birthday Special: राजेश खन्ना की इस अदा के दीवाने थे लोग, जानिए दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story