×

शादी के बाद इन अभिनेत्रियों ने छोड़ा बॉलीवुड, अब ऐसे जी रहीं जिंदगी

बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री मुमताज ने अपनी अदाकारी से कितने लोगों का दिल जीता। इनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना रहता था। इन्होंने अपने फिल्मी कैरियर में कई फिल्में दी है। जिसमें से दो रास्ते,अपनी कसम, खिलौना और रोटी जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 6:51 AM GMT
शादी के बाद इन अभिनेत्रियों ने छोड़ा बॉलीवुड, अब ऐसे जी रहीं जिंदगी
X

मुंबई : फिल्म जगत में अपना नाम एक मुकाम पर बनाना आसान नहीं होता। आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। आज इनमें से कितनी अभिनेत्रियों ने शादी के बाद इस बॉलीवुड इंडस्ट्री से अपने को दूर कर लिया है। इसके साथ इन दिग्गज अभिनेत्रियां विदेश में बस गई। तो आज जानते हैं जिन अभिनेत्रियों ने अपने कैरियर की शुरुआत इस इंडस्ट्री से शुरू की। वह आज विदेशों में कहा रह रही है।

मुमताज

बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री मुमताज ने अपनी अदाकारी से कितने लोगों का दिल जीता। इनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना रहता था। इन्होंने अपने फिल्मी कैरियर में कई फिल्में दी है। जिसमें से दो रास्ते,अपनी कसम, खिलौना और रोटी जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। इस अभिनेत्री ने बिजनेस मैन मयूर माधवानी से शादी कर लंदन में रहने लगी। आपको बता दें कि इस अभिनेत्री के पास भारतीय और ब्रिटिश की नागरिकता है।

सेलिना जेटली

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कुछ खास कमाल तो नहीं किया लेकिन उन्होंने फैशन जगत की दुनिया में खूब नाम कमाया है। आपको बता दें कि सेलिना ने 2001 में फेमिना मिस इंडिया कांटेस्ट में हिस्सा लेकर इस खिताब को अपने नाम किया था। इस एक्ट्रेस ने 2011 में बिजनेस मैन पीटर हाग से शादी कर अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहने लगी।

यह पढ़ें : इस दिग्गज अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे

सोनू वालिया

इस एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से बॉलिवुड में अपनी एंट्री की थी। उसके बाद इस एक्ट्रेस ने काफी शानदार फिल्मे की। इस फिल्म में खेल, स्वर्ग जैसा घर, आरक्षण, तूफान जैसी कई शानदार फिल्मों में अपना अभिनय दिया है। इस एक्ट्रेस ने एनआरआई सूर्यप्रकाश से शादी की। आपको बता दें कि इस एनआरआई के निधन के बाद सोनू वालिया ने दूसरी शादी एनआरआई फिल्म प्रोड्यूसर प्रताप सिंह से की है।

यह पढ़ें :पाकिस्तानी एक्ट्रेस की मौतः सिनेमा जगत को तगड़ा झटका, इन फिल्मों से हुई मशहूर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story