×

इस दिग्गज अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे

इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला की सारी पोस्ट डिलीट की जा चुकी हैं। पहले जो तस्वीरें और वीडियोज उर्मिला के इंस्टा अकाउंट पर थे वो सब गायब हो चुके हैं।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 6:23 AM GMT
इस दिग्गज अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे
X
उर्मिला ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की सारी फोटोज़ इंस्टा पर अपलोड की थीं। लेकिन अब उर्मिला के इंस्टाग्राम पर एक भी तस्वीर या वीडियो नहीं है।

बांद्रा: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है। फिल्म अभिनेत्री और पॉलीटीशियन उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उर्मिला मातोंडकर ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में कम्प्लेन भी दर्ज भी कराई है। उनके ट्वीट करने के बाद ही लोगों को इस बारें में जानकारी हुई है।

उर्मिला ने ट्वीट करते हुए लिखा है-इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इंस्टाग्राम... पहले वो आपको सीधे मैसेज भेजते हैं और स्टैप्स को फॉलो करने के लिए कहते हैं ताकी आपका अकाउंट वैरिफाई हो जाए। और फिर अकाउंट हैक हो जाता है... सच में????'।

सेलेब्रेटी कपल का ब्रेकअप: अलग हुए पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा, ये है वजह…

Urmila सीएम उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (फोटो:सोशल मीडिया)

उर्मिला के अकाउंट से पुरानी तस्वीरें और वीडियो हो चुके हैं डिलीट

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला की सारी पोस्ट डिलीट की जा चुकी हैं। पहले जो तस्वीरें और वीडियोज उर्मिला के इंस्टा अकाउंट पर थे वो सब गायब हो चुके हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की सारी फोटोज़ इंस्टा पर अपलोड की थीं। लेकिन अब उर्मिला के इंस्टाग्राम एक भी तस्वीर या वीडियो नहीं है, और न ही अब वो किसी को फॉलो कर रही हैं।

गौरतलब है कि उर्मिला ने हाल ही में फिर से राजनीति की तरफ से रूख किया है। उन्होंने 1 दिसंबर को शिवसेना पार्टी ज्वाइन की थी। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में उर्मिला पार्टी में शामिल हुईं थी।

कोरोना काल में इन सेलेब्स ने बदल लिया अपना लुक, अब दिखते हैं ऐसे

urmila matondkar उर्मिला मातोंडकर (फोटो: सोशल मीडिया)

उर्मिला ने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

इससे पहले एक्ट्रेस ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। साल 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा था और बाद में पार्टी छोड़ी दी। ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के तरीकों से नाराज होकर पार्टी से अलग होने का निर्णय लिया था।

मीडिया में ऐसी भी खबरें आई चुकी हैं कि उन्हें कांग्रेस में ज्यादा तरजीह नहीं दी जा रही थी। इससे नाराज होकर पांच महीनों में ही उन्होंने पार्टी से अलग होने का फैसला कर लिया।

एकता कपूर बनेंगी दुल्हनिया: इनसे करने जा रहीं शादी, सामने आई तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story