×

एकता कपूर बनेंगी दुल्हनिया: इनसे करने जा रहीं शादी, सामने आई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसके बाद उनकी शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस फोटो में वो अपने करीबी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं।

Shreya
Published on: 16 Dec 2020 10:53 AM GMT (Updated on: 1 May 2021 1:37 PM GMT)
एकता कपूर बनेंगी दुल्हनिया: इनसे करने जा रहीं शादी, सामने आई तस्वीरें
X
एकता कपूर के घर पत्थरबाजी (file photo)

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वो अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एकता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद उनकी शादी के बारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं। कई दिनों से ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि वो जल्द ही अपने करीबी दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ शादी करने वाली हैं। लेकिन इस ताजा पोस्ट में उन्होंने अपनी तरफ से कुछ हिंट दिया है।

एकता ने पोस्ट शेयर कर लिखा ये कैप्शन

एकता ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें वो अपने करीबी दोस्त तनवीर के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा है कि N we r there ! Will tell all soon!!!! यानी हम यहां पहुंच ही गए, आप सभी को जल्द बताऊंगी। अब ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। एकता के फैन्स का यहीं कहना है कि वो शादी करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से जुड़े ये बॉलीवुड स्टार्स, जानें कैसे बसे सब भारत में…

फैन्स हैं काफी एक्साइटेड

बता दें कि अब तक एकता की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं बताया गया था लेकिन इस फोटो के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। उनके इस पोस्ट से सभी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। बता दें कि ना केवल एकता बल्कि तनवीर ने भी एकता के साथ कई फोटोज शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: सपना ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त

वहीं तनवीर बुकवाला ने भी फोटो पर कमेंट किया है और लिखा है कि इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ गया है। जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें और तेजी से फैल रही हैं। सभी लोगों को उम्मीद है कि एकता जल्द ही अपनी वेडिंग से जुड़ी गुड न्यूज शेयर करेंगे। बता दें कि तनवीर भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। वे डिंग एंटरटेनमेंट के फाउंडर है।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम, फैंस कर रहे तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story