×

अमिताभ ने शेयर की 1979 की फोटो, तस्वीर में दिख रहा बच्चा आज है सुपरस्टार

ये फोटो साल 1979 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के टाइम ली गई थी, जिस टाइम बिग बी इस फिल्म में पहली गाना गाने जा रहे थे।

Roshni Khan
Published on: 20 Jan 2021 7:28 AM GMT
अमिताभ ने शेयर की 1979 की फोटो, तस्वीर में दिख रहा बच्चा आज है सुपरस्टार
X
अमिताभ ने शेयर की 1979 की फोटो, तस्वीर में दिख रहा बच्चा आज है सुपरस्टार (PC: social media)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहनशाह व महानायक एक्टर अमिताभ बच्चन का अलग ही दबदबा हैं। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो कभी ट्वीटर या कभी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक अपनी पुराने यादें शेयर की हैं। उन्होंने ये पोस्ट मंगलवार को साल 1979 की अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:LIVE: PM मोदी का UP के लोगों को घर का तोहफा, लाभार्थियों को मिली आर्थिक मदद

इस बच्चे की देखरेख में किया जा रहा है और यह बच्चा ऋतिक रोशन है

ये फोटो साल 1979 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के टाइम ली गई थी, जिस टाइम बिग बी इस फिल्म में पहली गाना गाने जा रहे थे। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, पहला गाना मैंने फिल्म के लिए गाया था।। 'मिस्टर नटवरलाल' के लिए 'मेरे पास आओ' ।। संगीत निर्देशक राजेश रोशन के साथ संगीत की रिहर्सल और यह सब 'पालथी मारकर' बेंच पर बैठे इस बच्चे की देखरेख में किया जा रहा है और यह बच्चा ऋतिक रोशन है।

ये भी पढ़ें:पुजारी की लाश से दहला लखनऊ: ईंट से कुचा गया सिर, मौके पर पहुंची पुलिस-फोर्स

आपको बता दें, इस फोटो में ऋतिक को पहचान ना थोड़ा मुश्किल लग रहा है, क्योंकि वो इसमें बेहद छोटे हैं। बिग बी के शेयर करते ही फोटो इंटरनेट पर छा चुकी है। आपको बता दें, ऋतिक जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं, जो एक बड़ी बजट की फिल्म है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story