पुजारी की लाश से दहला लखनऊ: ईंट से कुचा गया सिर, मौके पर पहुंची पुलिस-फोर्स

लखनऊ में हत्या की वारदाते दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं। बीकेटी में एक पुजारी की हत्या कर दी गई। पुजारी की ईंट से कुचकर निर्मम हत्या की गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गया है।

Published by Vidushi Mishra Published: January 20, 2021 | 12:34 pm
Modified: January 20, 2021 | 12:39 pm
bkt priest

फोटो-सोशल मीडिया

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र में सनसनीगेज वारदात हो गई। ताजा जानकारी मिली है कि बीकेटी में एक पुजारी की हत्या कर दी गई। पुजारी की ईंट से कुचकर निर्मम हत्या की गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गया है। पुजारी की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। हालाकिं बीकेटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें… अजीत सिंह हत्याकांड में चौंकाना वाला खुलासा, इस बाहुबली नेता का नाम आया सामने

पुजारी की निर्मम हत्या

लखनऊ में हत्या की वारदाते दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में बीकेटी में पुजारी की हत्या के बाद से लोगों में दहशत मची हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस में पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और आस-पास के लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है। फिलहाल निर्मम हत्या करने वाले बदमाश के बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

बताया जा रहा कि शिवपुरी कठवारा गांव की सरहद पर स्थित रनबाबा प्राचीन शिव मंदिर में रहने वाले 80 वर्षीय पुजारी फ़कीरेदास की अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के बाद हत्या कर दी।

ऐसे में उनका शव मन्दिर परिसर में स्थित उनकी झोपड़ी में बुधवार की सुबह पाया गया। मौके पर सीओ बीकेटी ह्रदयेश कठेरिया और बीकेटी इंस्पेक्टर ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

murder
फोटो-सोशल मीडिया

मन्दिर के बाहर एक पान की दुकान

हत्या के बारे में कठवारा गांव के रहने वाले लल्लाराम ने बताया कि वह रनबाबा मन्दिर के पास स्थित एक फार्म हाउस पर नौकरी करते हैं। उनकी मन्दिर के बाहर एक पान की दुकान भी है। वह पुजारी से मिलते रहते थे।

तभी बुधवार की सुबह उन्होंने बाबा को आवाज दी। बाबा के जवाब न देने पर अंदर जाकर देखा तो झोपड़ी में बाबा खून से लथपथ मिले, उनके चेहरे पर काफी खून जमा था । शिवपुरी प्रधान की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी हुई।

ये भी पढ़ें…डाॅक्टर ने पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, सिर्फ ये थी वजह, शव देख पुलिस के उड़े होश

लगातार हत्या की सनसनी वारदाते

क्या राजधानी के लिए ये सब वारदाते आम हो गई, जो इस पर पुलिस कोई सख्त एक्शन नहीं ले रही है। लगातार राजधानी में गोलाबारी और हत्या की सनसनी वारदाते हो रही हैं। लेकिन इस पर कोई भी कठोर कार्र्वाई नहीं की जा रही है।

ये भी पढ़ें…लखनऊ में दिव्यांग महिला की गला रेतकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App