डाॅक्टर ने पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, सिर्फ ये थी वजह, शव देख पुलिस के उड़े होश

पत्नी सूर्या सिंह भू-अभिलेख विभाग में सहायक लेखा अधिकारी थीं। पुलिस के मुताबिक, सूर्या के पति डॉ. संजय सिंह को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंक था, इसलिए ही उसने सूर्या को जान से मार दिया। पूछताछ में पति ने गुनाह कबूल कर लिया।

Published by Dharmendra kumar Published: January 18, 2021 | 2:45 pm
Modified: January 18, 2021 | 2:52 pm
Docter

डाॅक्टर ने पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, सिर्फ ये थी वजह, शव देख पुलिस के उड़े होश (फोटो: सोशल मीडिया)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक डाॅक्टर ने अपनी अधिकारी पत्नी की पहले गला दबाकर हत्या कर दी। फिर इसके बाद उसने शव को झाड़ियों में ले जाकर जला दिया। डाॅक्टर ने इस घटना को इसलिए अंजाम दिया, क्योंकि उसको अपने पत्नी के चरित्र पर शक था। पति ने कहा है कि पत्नी अपने बॉयफ्रेंड से लगातार बात करती रहती थी। पहले डाॅक्टर ने पुलिस को गुमराह किया, लेकिन पुलिस ने जब सबूत दिखाए तो उसने गुनाह कबूल कर लिया।

पत्नी सूर्या सिंह भू-अभिलेख विभाग में सहायक लेखा अधिकारी थीं। पुलिस के मुताबिक, सूर्या के पति डॉ. संजय सिंह को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंक था, इसलिए ही उसने सूर्या को जान से मार दिया। पूछताछ में पति ने गुनाह कबूल कर लिया।

बता दें कि शुक्रवार को 30 साल की सूर्या घर से दफ्तर के लिए निकली थीं, लेकिन वह शाम तक घर वापस नहीं आईं। काफी इंतजार के पति डॉक्टर संजय सिंह ने थाटीपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने शनिवार दोपहर में कलेक्ट्रेट रोड पर एक अधजली लाश बरामद की। परिजनों ने पति संजय और उसके रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें…छत्तीसगढ़: ITBP का कमाल, नक्सल प्रभावित जिले में शुरू किया ‘स्मार्ट’ स्कूल

Murder in Gwalior

पत्नी को जलाकर झाड़ियों में फंका

मेट्रो टावर के पास झाड़ियों में महिला का शव मिला। महिला का चेहरा जल गया था, लेकिन वह सोने की चेन और अंगूठी पहनी थी। सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। कंट्रोल रूम से सभी थानों को जानकारी दी गई। थाटीपुर पुलिस ने बताया कि सूर्या नाम की महिला अधिकारी लापता है। इसके बाद पुलिस ने पति संजय सिंह को शिनाख्त के लिए बुलाया, लेकिन उसने पत्नी सूर्या को पहचानने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें…कमाल की बाइक एंबुलेंसः आएगी बहुत काम, CRPF और DRDO ने मिलकर बनाई

इसके बाद पुलिस ने मायके वालों को बुलाया और तब जाकर पहचान हो सकी। सूर्या की बहन अनामिका ने लाश पर अंगूठी और सोने की चेन देखर उनकी शिनाख्त की। अनामिका ने पुलिस को बताया कि बहन सूर्या की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। उसने बताया कि बहन की शादी में 25 लाख रुपए दहेज़ दिया गया था, लेकिन उनके जीजा डॉक्‍टर संजय सिंह और रिश्तेदार सूर्या को 25 लाख रुपए देने के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। जब दहेज नहीं मिला तो संजय और रिश्तेदारों ने मिलकर उनकी बहन सूर्या को मार डाला।

ये भी पढ़ें…‘कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई तो सैलरी नहीं दी जाएगी’ वाले आदेश पर मचा बवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App