×

पुलिस को सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार, जल्द ही उठ सकता है रहस्य से पर्दा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड प्रकरण ने बॉलीवुड की कलई खोलकर रख दी है। इस घटना के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर खुलकर राय रखी जाने लगी है।

Ashiki
Published on: 21 Jun 2020 4:46 PM GMT
पुलिस को सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार, जल्द ही उठ सकता है रहस्य से पर्दा
X

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड प्रकरण ने बॉलीवुड की कलई खोलकर रख दी है। इस घटना के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर खुलकर राय रखी जाने लगी है। सुशांत के फैंस अभी तक उनके सुसाइड के मामले को नहीं पचा पा रहे हैं। इस बीच मुंबई पुलिस ने सुशांत के सुसाइड प्रकरण की जांच तेज कर दी है। पुलिस को सुशांत के घर से जब्त की गई चीजों की फॉरेंसिक रिपोर्ट के आने का इंतजार है। पुलिस का मामला है कि रिपोर्ट आने पर इस घटना के कुछ पहलुओं से पर्दा उठ सकेगा।

ये भी पढ़ें: इस जिले में हो रहा बड़ा कांड, जिम्मेदारों की सांठ गांठ से चलता है खेल!

सुशांत के कॉल रिकॉर्ड की पड़ताल

मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है सुशांत के सुसाइड प्रकरण में पुलिस उनके दोस्तों, करीबी रिश्तेदारों, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और पिता से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के डिप्रेशन में जाने के बाद उनका इलाज करने वाले डॉक्टर से भी पूछताछ की जा रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ डिप्रेशन के इलाज के लिए इस डॉक्टर की क्लीनिक पर जाने की बात मानी थी। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस अधिकारी सुशांत के ब्लड सैंपल की जांच रिपोर्ट आने का भी इंतजार कर रहे हैं। इस हाई प्रोफाइल मामले से पर्दा उठाने के लिए पुलिस सुशांत के कॉल रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें: कोरोना से कैदी की मौतः तिहाड़ जेल में मचा हड़कंप, बाकी बंदियों का हुआ ऐसा हाल

सुशांत करा रहे थे डिप्रेशन का इलाज

सूत्रों का कहना है कि सुशांत पिछले करीब छह महीने से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्होंने डिप्रेशन की दवाई लेना बंद कर दिया था। सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बीच विवाद भी पैदा हो गया था, जिसके बाद रिया सुशांत का घर छोड़कर अपने घर वापस आ गई थीं। पुलिस की पूछताछ में रिया ने बताया था कि सुशांत ने उनसे खुद अपना घर छोड़ने के लिए कहा था। हालांकि सुशांत का घर छोड़ने के बाद भी रिया और सुशांत में बातचीत जारी थी।

ये भी पढ़ें: सबसे बड़े सूर्य ग्रहण के ये 6 घंटे, लोगों ने बिताए ऐसे, किये ये काम

यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी जब्त

पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत सिंह के मामले में उनके मैनेजर से भी पूछताछ की गई है और पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है। यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी पुलिस ने जब्त कर ली है और इस एंगिल से भी उनके सुसाइड प्रकरण की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, चीन के खिलाफ सेना को मिला इमरजेंसी फंड

कंगना ने साधा निशाना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने सुशांत के आत्महत्या प्रकरण को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने अपने एक वीडियो में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ लोग इस मामले में उल्टी बातें करने में लगे हुए हैं। वे लोगों को यह बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है और वह डिप्रेशन का शिकार होकर सुसाइड जैसा कदम उठा लेते हैं। कंगना का सवाल है कि इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम के रैंक होल्डर का दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में दिए जाने वाले पुरस्कारों पर भी सवाल उठाए हैं।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस में BJP नेता ने उठाये ये सवाल, की बड़ी मांग

Ashiki

Ashiki

Next Story