×

कोरोना से कैदी की मौतः तिहाड़ जेल में मचा हड़कंप, बाकी बंदियों का हुआ ऐसा हाल

कोरोना का कहर देश में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर  जगह कोरोना पांव पसार चुका है। ऐसे में जेल कैसे अछूते रह सकते हैं। खबर है कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक कैदी की मौत के बाद अब उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

suman
Published on: 21 Jun 2020 4:17 PM GMT
कोरोना से कैदी की मौतः तिहाड़ जेल में मचा हड़कंप, बाकी बंदियों का हुआ ऐसा हाल
X

नई दिल्ली: कोरोना का कहर देश में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर जगह कोरोना पांव पसार चुका है। ऐसे में जेल कैसे अछूते रह सकते हैं। खबर है कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक कैदी की मौत के बाद अब उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कंवर सिंह नाम के इस कैदी की बीते 15 जून को मौत हो गई थी। वो यहां के मंडोली सेंट्रल जेल नंबर 14 में बंद था।

यह पढ़ें....इलेक्ट्रो होम्योपैथी का विजय दिवस, कोरोना पर काबू पाने में ऐसे आ सकती है काम

15 जून को मंडोली में सोते समय कैदी ने दम तोड़ दिया था। उसकी मौत की वजह साफ नहीं थी। इसलिए उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। रविवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

साल 2016 में कंवर सिंह को हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा मिली थी। वो छह जुलाई, 2018 से जेल में बंद था। वह बैरक में अन्य 28 कैदियों के साथ रहता था। इस कैद की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस बैरक के सभी कैदियों का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल में अभी तक 23 कैदी कोरोना पॉजिटिव हैं।इनमें से 16 ठीक हो चुके हैं, इसमें एक की मौत हुई है। दो दिन पहले शुक्रवार 19 जून को तिहाड़ सेंट्रल जेल के अधीक्षक भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 11 जून को अधीक्षक का कोरोना टेस्ट किया गया था।

यह पढ़ें....दबंगों ने प्रधान के घर बोला हमला, घेर कर मारने की कोशिश, मुश्किल से बची जान

देश में कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अब तक 4.15 लाख लोग कोरोना पॉजिटिव है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story