×

दबंगों ने प्रधान के घर बोला हमला, घेर कर मारने की कोशिश, मुश्किल से बची जान

कोतवाली क्षेत्र के गांव भुजपुरा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। यहां गाँव के प्रधान के घर कुछ दबंगों ने अचानक धावा बोल दिया।

Aradhya Tripathi
Published on: 21 Jun 2020 3:10 PM GMT
दबंगों ने प्रधान के घर बोला हमला, घेर कर मारने की कोशिश, मुश्किल से बची जान
X

कासगंज: थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के गाँव भुजपुरा में दबंगों द्वारा ग्राम प्रधान के घर को घेर कर धावा वोलने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के दौरान महिला प्रधान ने घर में घुसकर अपनी जान बचाई। वहीं पीडित प्रधान ने प्रधानी की रंजिस को लेकर दबंगों द्वारा हमला करने का आरोप लगाते हुये कोतवाली में तहरीर दी है।

दबंगों ने ग्राम प्रधान के घर बोला हमला

मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव भुजपुरा का है। यहां एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। यहां गाँव के प्रधान के घर कुछ दबंगों ने अचानक धावा बोल दिया। जिससे प्रधान व उनके घर वाले काफी घबरा गए। अचानक कुछ दबंग हाथ में लाठी-डंडे और फावड़ा लेके प्रधान के घर के बाहर आ गए। और उन्होंने प्रधान के घर पर धावा बोल दिया।

ये भी पढ़ें- राज्यपाल, कुलपति, प्रोफेसरों का लगा जमावड़ा: वेबीनार के जरिए पढ़ाया योग का पाठ

ये सब कुछ सिर्फ एक मामूली विवाद के पीछे हुआ। दबंगों के हमले से महिला प्रधान कैसे भी अपनी जान बचा कर भाग सकीं। इस घटना के बाद से गाँव में काफी दहशत का माहौल है। वहीं ग्राम प्रधान के पति ग्रीस का कहना है कि आज सुबह गाँव के ही कुछ लोगों में झगड़ा हुआ था। उन दोनों को कोतवाली पुलिस थाने ले आयी थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

ये भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद ये गांव बना हॉट स्पॉट, ग्रामीणों में दहशत

प्रधान पति का कहना है कि उनका कहना है कि जब वह आज दोपहर को गांव में चल रहे मनरेगा के कार्य को देखने गये थे। तभी गांव के कुछ लोग प्रधानी की रंजिश निकालने के उदेष्य से उनके घर लाठी डंडे लेकर आ गये और गालीगलौज करने लगे। लोगों को इस तरह आता देख उसकी प्रधान पत्नी ने घर में घुसकर आपनी जान बचाई व पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें- UP की इन घटनाओं पर कांग्रेस की नजर, ऐसे जुटाएगी पूरी डिटेल, तैयार किया ये प्लान

इस मामले में महिला प्रधान ने घर में घुसकर अपनी जान बचाई वहीं पीडित प्रधान ने प्रधानी की रंजिस को लेकर दबंगों द्वारा हमला करने का आरोप लगाते हुये कोतवाली में तहरीर दी है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट- फैसल अख़्तर

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story