×

Salman Khan Property: बॉलीवुड के अंबानी सलमान के पास शानदार होटल ही नहीं, बल्कि इन बडे़ ब्रांड्स के भी हैं मालिक

Salman Khan Property: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने बॉलीवुड की गलियारों में खूब बज क्रिएट किया हुआ है। दरअसल भाईजान को लेकर खबर आई कि वह मुंबई के बांद्रा में एक शानदार होटल बनाने की प्लानिंग कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 4:34 PM GMT
Salman Khan Property: बॉलीवुड के अंबानी सलमान के पास शानदार होटल ही नहीं, बल्कि इन बडे़ ब्रांड्स के भी हैं मालिक
X
Salman Khan Property (Photo- Social Media)
Salman Khan Property: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने बॉलीवुड की गलियारों में खूब बज क्रिएट किया हुआ है। दरअसल भाईजान को लेकर खबर आई कि वह मुंबई के बांद्रा में एक शानदार होटल बनाने की प्लानिंग कर रहें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सब कुछ तय हो चुका है, बस अब जल्द ही इसपर काम भी शुरू कर दिया जाएगा।

कई ब्रांड्स के मालिक हैं भाईजान

यानी कि बहुत जल्द आप सब के भाईजान अब एक आलीशान होटल के मालिक भी बन जायेंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान सिर्फ होटल के ही नहीं बल्कि कई ब्रांड्स के भी मालिक हैं। जी हां!!! वह एक ओर जहां फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहें हैं वहीं साथ ही वह बिजनेस में भी अपना पैसा लगा रहें हैं। तो चलिए आपको अपनी इस रिपोर्ट्स में बताते हैं कि सलमान खान किन ब्रांड्स के मालिक हैं।

क्लॉथिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन

अगर आप सलमान खान के फैन होंगे तो बीइंग ह्यूमन के नाम से तो जरूर वाकिफ होंगे। सलमान खान क्लॉथिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन के मालिक हैं। जी हां!!! सलमान खान अधिकतर ही अपने क्लोथिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन को प्रमोट करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर भी कभी-कभी आपको सलमान खान बीइंग ह्यूमन ब्रांड की टी शर्ट पहने दिखाई देंगे।

फिटनेस इक्विपमेंट बीइंग स्ट्रॉन्ग

सलमान खान क्लॉथिंग ब्रांड के साथ ही फिटनेस इक्विपमेंट बीइंग स्ट्रॉन्ग के भी मालिक हैं। बीइंग स्ट्रॉन्ग के तहत जिम इक्विपमेंट तैयार किया जाता है। सलमान अधिकतर ही इसका भी सोशल मीडिया पर प्रचार करते दिखाई देते हैं।

पर्सनल केयर ब्रांड Frsh

सलमान खान ने लॉकडाउन के समय एक पर्सनल केयर "Frsh" भी लॉन्च किया था, जो कि एक परफ्यूम है, वहीं इसका जर्म्स किलर भी आता है। यानी कि भाईजान पर्सनल केयर ब्रांड Frsh के भी मालिक हैं।

सलमान खान प्रोडक्शन हाउस

सलमान खान सिर्फ फिल्मों में काम ही नहीं करते, बल्कि वह अपनी कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी करते हैं। जी हां!!! उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम "SKF प्रोडक्शन हाउस" है। सलमान खान ने अपनी आखिरी रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत ही प्रोड्यूस की थी।

सलमान खान नेट वर्थ

बताते चलें कि सलमान खान इन चीज़ों के ओनर तो हैं ही साथ ही वह कही प्रोडक्ट के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इतनी प्रॉपर्टी होने के बावजूद भाईजान अपने 1 BHK फ्लैट में रहते हैं। आए दिन सलमान न जाने कितना करोड़ कमाते हैं। उनके नेट वर्थ के बारे में बताएं तो वह 2304 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

19 फ्लोर का होटल बनवा रहें सलमान खान

सलमान खान इन दिनों चर्चा में हैं, हाल ही में उन्हें लेकर खबर आई है कि वह कार्टर रोड, बांद्रा में समंदर के सामने वाले प्लॉट पर एक होटल बनाने की प्लानिंग कर रहें हैं। 19 फ्लोर का एक बेहद ही आलीशान होटल बनाया जायेगा, जिसमें स्विमिंग, जिम जैसी बहुत सी सुविधाएं रहेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story