×

Salman Khan: बेहद खास है सलमान खान की ये तस्वीर! ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Salman Khan: सोशल मीडिया पर सलमान खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो बेहद खास है। इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 May 2023 9:08 AM GMT
Salman Khan: बेहद खास है सलमान खान की ये तस्वीर! ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उन्हें फिल्म के सेट पर चोट लगी थी, लेकिन अब एक बार फिर सलमान ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है। जी हां, सलमान की ये तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है।

सलमान खान ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी नई फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में सलमान खान किसी बोट पर ब्लू कलर की टी-शर्ट और जॉगर्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में उन्होंने किसी नदी का खूबसूरत नजारा भी दिखाया है। सलमान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बोट हो गया।' सलमान की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फैंस ने सलमान पर जमकर लुटाया प्यार

अब जैसे ही सलमान ने इस फोटो को शेयर किया, फैंस ने इसे जमकर लाइक और शेयर किया। वहीं, कमेंट सेक्शन में फैंस सलमान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'एक नंबर भाईजान।' दूसरे ने कमेंट किया, 'उफ्फ... आई लव यू सलमान।' एक ने लिखा, 'टाइगर इज बैक।' इस तरह फैंस सलमान खान की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

'टाइगर 3' के सेट पर सलमान को लगी थी चोट

इससे पहले, सलमान खान ने 'टाइगर 3' के सेट अपनी एक फोटो की झलक दिखाई थी, जिसमें उनके लेफ्ट कंधे पर पेन रिलीविंग पैच लगा हुआ नजर आ रहा था। सलमान ने कैप्शन में 'जब आपको लगता है कि आपने दुनिया का भार अपने कंधों पर उठाया हुआ है, तो वह कहता है कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। #टाइगर जख्मी है। टाइगर 3।' इस तरह सलमान ने बताया कि वह सेट पर घायल हो गए थे।

सलमान खान के साथ दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि सलमान खान की 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं, इमरान हाशमी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, जो विलेन के किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए दिखेंगे। इस फ्रेंचाइजी के पिछले दो पार्ट 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट साबित हुई थी, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या पिछली फिल्मों की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाक मचाती है या फिर सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की तरह फ्लॉप हो जाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story