×

PM मोदी के पैकेज पर बाॅलीवुड ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जानिए कौन क्या बोला

12 मई मंगलवार को पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन की वजह से प्रभावित अर्थव्यवस्था के लिए 20 लाख करोड़ रुपये की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए आत्मनिर्भर बनना बहुत जरूरी है।

suman
Published on: 13 May 2020 3:47 AM GMT
PM मोदी के पैकेज पर बाॅलीवुड ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जानिए कौन क्या बोला
X

मुंबई: 12 मई मंगलवार को पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन की वजह से प्रभावित अर्थव्यवस्था के लिए 20 लाख करोड़ रुपये की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए आत्मनिर्भर बनना बहुत जरूरी है। उनके स्पीच के बाद बॉलीवुड सिलेब्स के रिऐक्शंस आए और उन्होंने पीएम की तारीफ की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र को संबोधित करने के बाद शाहिद कपूर, अनुपम खेर, अशोक पंडित, कमल हासन और अनुराग कश्यप ने रिऐक्शन दिए हैं।

यह पढ़ें....ये बड़ी फिल्में होने वाली हैं रिलीज, तो हो जाएं एंटरटेनमेंट के लिए तैयार









यह पढ़ें....अमेरिका में काम पर लौटे हजारों को हुआ कोरोना, फिर भी ट्रंप कर रहे ये बड़ी गलती



अपने भाषण में, पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना लंबे समय तक हमारे जीवन का हिस्सा बना रहेगा, हम मास्क पहनेंगे, दो गज दूरी का पालन करेंगे, लेकिन अपने लक्ष्यों को दूर नहीं होने देंगे। लॉकडाउन का चौथा चरण पूरी तरह नये रंग रूप वाला होगा, नए नियमों वाला होगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story