×

ये बड़ी फिल्में होने वाली हैं रिलीज, तो हो जाएं एंटरटेनमेंट के लिए तैयार

लॉकडाउन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी झटका लगा है। कोरोना के चलते ना केवल फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है, बल्कि ये महामारी कईयों फिल्म के रिलीज होने में भी अड़चन बनी हुई है।

Shreya
Published on: 12 May 2020 12:12 PM GMT
ये बड़ी फिल्में होने वाली हैं रिलीज, तो हो जाएं एंटरटेनमेंट के लिए तैयार
X

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी झटका लगा है। कोरोना के चलते ना केवल फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है, बल्कि ये महामारी कईयों फिल्म के रिलीज होने में भी अड़चन बनी हुई है। करीब 1 महीने से भी अधिक समय हो गया है हर राज्य में सिनेमा हॉल बंद रखे गए हैं।

ऐसे में अब फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों को रिलीज करने का फैसला किया है। बड़ी फिल्मों के मेकर्स अब ओटीटी का रुख करेंगे। यानि आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो सकती हैं। तो चलिए बताते हैं कौन सी हैं वो फिल्में-

यह भी पढ़ें: धड़ाम हुआ बाजार: सप्ताह के दूसरे दिन शेयर बाजार का ये हाल, सेंसेक्स-निफ्टी लुढ़के

लक्ष्मी बम-

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम को भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात चल रही है। पहले ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म की रफ एडिटिंग भी हो चुकी है। द ट्रिब्यून में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बीच बातचीत भी पक्की हो चुकी है। इस फिल्म को जल्द ही ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है।

गुलाबो सिताबो-

महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को भी जल्द ही ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। इससे पहले डायरेक्टर शूजित सरकार ने भी इस बात के संकेत दिए थे कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। लाइव मिंट में छपी प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के राइट्स को अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिया है।

यह भी पढ़ें: छी-छी: ऑनलाइल क्लास में ऐसा गंदा काम, डर गए सभी बच्चे

झुंड-

फिल्म झुंड भी अमिताभ बच्चन की एक बड़ी फिल्म है। इस फिल्म को भी जल्द ही ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। बता दें कि इस फिल्म को पहले 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना की महामारी के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टी-सीरीज और अमेजन प्राइम वीडियो के बीच इसे लेकर डील भी पक्की हो गई है।

लूडो-

अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'लूडो' में को भी ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को टी सीरीज प्रोड्यूस कर रही है और इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'लूडो' भी अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही रिलीज की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: कनिका पर बड़ी खबर: डॉक्टरों ने बताई उनकी फैमिली हिस्ट्री, अब नहीं लेंगे प्लाज्मा

इन फिल्मों पर चल रही बातचीत

इन फिल्मों के अलावा कई अन्य फिल्मों को भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने को लेकर बातचीत जारी है। लाइव मिंट की खबर के मुताबिक, करण जौहर की फिल्म गुंजन सक्सेना, विद्या बालन स्टारर शंकुतलादेवी- हनुमान कम्प्यूटर, भूमि पेडनेकर स्टारर दुर्गावती और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे को भी ऑनलाइन रिलीज करने को लेकर बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के साथ हुई थी ये बड़ी घटना, अब एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story