×

हाथरस गैंगरेप पर बॉलीवुड का फूटा गुस्सा, अक्षय कुमार ने उठाए सवाल

गैंगरेप की घटना पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हाथरस में बहुत ही दर्दनाक गैंगरेप के मामले से गुस्से में और फ्रस्ट्रेटेड हूं। ये सब कब रुकेगा? कानून और एजेंसियों को सख्त होना चाहिए और ऐसी सजा देनी चाहिए ताकि रेपिस्ट ऐसा दोबारा करने से डरें।

Monika
Published on: 29 Sep 2020 2:31 PM GMT
हाथरस गैंगरेप पर बॉलीवुड का फूटा गुस्सा, अक्षय कुमार ने उठाए सवाल
X
हाथरस गैंगरेप पर बॉलीवुड का फूटा गुस्सा, अक्षय कुमार ने उठाए सवाल

जब से उत्तर प्रदेश के हाथरस का मामला सामने आया हैं लोगों का गुस्सा देखने लायक हैं। इस हाथरस गैंगरेप की घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स भी गुस्से में दिख रहे हैं। बता दें कि हाथरस में गैंगरेप की शिकार पीड़िता की मंगलवार को मौत हो गई। इसके बाद से ही देश में इसे लेकर गुस्सा है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को इस गंभीर मामले पर ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया।

अक्षय कुमार का ट्वीट

गैंगरेप की घटना पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हाथरस में बहुत ही दर्दनाक गैंगरेप के मामले से गुस्से में और फ्रस्ट्रेटेड हूं। ये सब कब रुकेगा? कानून और एजेंसियों को सख्त होना चाहिए और ऐसी सजा देनी चाहिए ताकि रेपिस्ट ऐसा दोबारा करने से डरें। दोषियों को फांसी दो। अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए आवाज उठाएं, कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं।'



पूरा मामला

आपको बता दें, कि मंगलवार को खबर आई कि हाथरस की पीडिता ने जिंदगी और मौत से लड़ते हुए आज दम तोड़ दिया। 14 सितंबर को युवती के साथ गांव के ही दबंगों ने लड़की के साथ गैंग रेप किया था और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी। हालांकि, हाथरस पुलिस की एफआईआर में गैंगरेप का जिक्र नहीं है, लेकिन पीड़ित परिवार ये आरोप लगा रहा है। अब इस मामले में राजनितिक मोड़ ले लिया हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी सरकार और कानून व्यवस्था पर विपक्षी पार्टियों ने निशाना साध दिया हैं।

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: बढ़ने लगी सोने की चमक, आने वाले त्योहारों में बढ़ेगा भाव

इन सेलेब्स भी किया ट्वीट

इस मामले पर अक्षय कुमार के अलावा अन्य सेलेब्स ने भी आवाज उठाई है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, दीया मिर्जा, हुमा कुरैशी, फरहान अख्तर सहित कई स्टार्स ने ट्वीट किया है। हुमा कुरैशी ने लिखा- हमें कब तक इन क्रूर अपराधों को सहन करना होगा!! इस भयावह अपराध के दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए।



यह भी पढ़ें: पहली बार सामने आई ‘Bigg Boss’ शो के सभी 14 प्रतिभागियों की लिस्ट, यहां देखें





यह भी पढ़ें: निर्मल गंगा बड़ा फैसलाः रोका जाएगा गंगा में रोज गिरने वाला 15 करोड़ लीटर मैला जल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story