बॉलीवुड का गुस्सा: PM मोदी से न्याय की गुहार, कहा- नहीं सुनता कोई

मुम्बई में मेट्रो यार्ड को लेकर बहुत से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने विरोध किया है पर ये विरोध मेट्रो यार्ड के बनने के लिए नहीं है। बल्कि मुम्बई के आरे वन के 2700 पेड़ों को काटने के फैसले को लेकर किया है।

बॉलीवुड का गुस्सा: PM मोदी से न्याय की गुहार, कहा- नहीं सुनता कोई

मुम्बई: मुम्बई में मेट्रो यार्ड को लेकर बहुत से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने विरोध किया है पर ये विरोध मेट्रो यार्ड के बनने के लिए नहीं है। बल्कि मुम्बई के आरे वन के 2700 पेड़ों को काटने के फैसले को लेकर किया है। मुम्बई में मेट्रो यार्ड को बनाने के लिए 2700 पेड़ों को काटने के फैसले के विरोध में रविवार को विरोध प्रदर्शन किया गया था। जिसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी शामिल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: वो पाकिस्तानी सेलेब्रिटीज जो किसी भारतीय के प्यार में हो गए दीवाने

श्रद्धा ने बृहन्मुम्बई महानगरपालिका के इस फैसले को बेतुका बताया। इसके विरोध में बॉलीवुड के अन्य सेलेब्रिटीज ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है। वहीं सरकार को इस फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए भी बोला है। श्रद्धा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं इस पेड़ काटने की हैरान अनुमति को लेकर शिकायात दर्ज कराने के वास्ते प्रदर्शन में शामिल हुई और मुझे उम्मीद है कि यह फैसला बदलेगा।

इसके विरोध में बॉलीवुड के अन्य सेलेब्रिटीज ने भी ट्वीट किया है। रवीना टंडन ने लिखा है कि हैरान हूं कि इसे होने दिया जा रहा है, नागरिकों की आवाज को अनसुना क्यों किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मुंबई पर चढ़ा बीबर की दीवानगी का ‘फीवर’, बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा, बोले- इंडियंस हैं बहुत कूल

वहीं दिया मिर्जा ने लिखा है कि, मैं मेट्रो के खिलाफ नहीं हूं उसे बनाइए लेकिन पेड़ों को काटकर नहीं जो हमारी अमूल्य सेवा करते हैं। अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने इस फैसले को बेतुका बताया है।

वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा कि, मुझे उम्मीद है कि सरकार उचित फैसला लेगी। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी इस फैसले का विरोध किया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App