×

कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स का मेला, फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी ये जगह

कोरोना वायरस के चलते आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सभी अपने घरों में कैद हो गए थे। इसी बीच जब लॉकडाउन खुला तो सभी को कुछ राहत मिली। सभी ने अपना हॉलिडे काफी मिस किया।

Monika
Published on: 27 Nov 2020 1:48 PM GMT
कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स का मेला, फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी ये जगह
X
कोरोना काल में फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी मालदीव

कोरोना वायरस के चलते आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सभी अपने घरों में कैद हो गए थे। इसी बीच जब लॉकडाउन खुला तो सभी को कुछ राहत मिली। सभी ने अपना हॉलिडे काफी मिस किया। वैसे तो सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स अभी चालू नहीं हुए हैं। ऐसे में ज़्यादातर स्टार्स गोवा के बीच पर छुट्टियां बिताते दिखे, तो वही कुछ सेलेब्स ने मालदीव के खूबसूरत डेस्टिनेशन्स का रुख किया। बीते कुछ हफ़्तों में ज़्यादातर स्टार्स मालदीव में छुट्टियां बिताते दिखे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कई तस्वीरें शेयर किए। आइए डालते है एक नज़र इन तस्वीरें पर ..

tiger shroff

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ हाल ही में मालदीप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जहां वो खूब मस्ती करते नज़र आए। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने खास तौर से अपने शॉर्ट्स को हाइलाइट किया।

Tara Sutaria

तारा सुतारिया

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपना जन्मदिन मालदीव में ही सेलिब्रेट किया था। वह अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ यहां पहुंची थीं।

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी बीते दिनों कुछ सुकून के लम्हे मालदीव में बिता चुकी हैं। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- हर बार मालदीव से लौटते वक्त मेरे दिल का एक टुकड़ा यहां रह जाता है और वो तब तक नहीं मिलता जब तक हम दोबारा नहीं मिलते।

neha dhupia

नेहा धूपिया

एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ मालदीव पहुंचीं। सोशल मीडिया पर उन्होंने हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की, जो खूब वायरल हुई।

varun dhawan

वरुण धवन

वरुण धवन भी हाल ही में छुट्टियां मनाने मालदीव गए हुए थे। यहां पर उन्होंने मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करने से लेकर खरगोशों को गाजर खिलाने तक बहुत कुछ किया।

यह भी पढ़ें: हॉट संस्कारी बहू जिसने इस फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, जानें टीना दत्ता के बारे में

rakulpreet

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव में क्लिक की गई तमाम तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने यहां पर स्कूबाडाइविंग करने से लेकर समंदर किनारे सनबाथ लेने तक खूब एन्जॉय किया।

katrina kaif

कटरीना कैफ

वैसे को एक्ट्रेस कटरीना कैफ मालदीव में फोटोशूट के सिलसिले में गई हुई थी लेकिन वहा उहोने खूब मस्ती की। तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- स्वर्ग मिल गया है।

Disha Patani

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की समंदर किनारे बिकिनी फोटोशूट खूब वायरल हो रही हैं। जिसके उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सलमान का दबाया गला: शूटिंग के दौरान हुआ ऐसा, जमकर वायरल हुई ये एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story