सलमान का दबाया गला: शूटिंग के दौरान हुआ ऐसा, जमकर वायरल हुई ये एक्ट्रेस

दूसरे शॉट में कैटरीना कैफ इस शॉट को करने कि पूरी कोशिश करती हैं तो वहीं सलमान खान को बीच में ही हंसी आ जाती है। सलमान बोलते हैं कि जब क्लोजअप शॉट में चेहरा लिया जाना है तो कैटरीना कमर क्यों हिला रही हैं।

salaman khan 2

सलमान का दबाया गला: शूटिंग के दौरान हुआ ऐसा, जमकर वायरल हुई ये एक्ट्रेसphoto- social media)

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी एक साथ कई फिल्मों में देखी गई है। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों को खूब पसंद आती है। सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कैटरीना कैफ से परेशान होते दिख रहे हैं। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘माशाल्लाह’ शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना कैफ  डांस करते दिख रहे हैं। इस शॉट में सलमान खान अपने स्कार्फ को लेकर परेशान हो जाते हैं और शॉट को बीच में ही रोककर चले जाते हैं।

कहा कैटरीना कमर क्यों हिला रही हैं

दूसरे शॉट में कैटरीना कैफ इस शॉट को करने कि पूरी कोशिश करती हैं तो वहीं सलमान खान को बीच में ही हंसी आ जाती है। सलमान बोलते हैं कि जब क्लोजअप शॉट में चेहरा लिया जाना है तो कैटरीना कमर क्यों हिला रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार,सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर फ्रैंचाइजी अब ‘टाइगर 3’ की प्लानिंग कर रही है। खबर ये भी है की इस फिल्म में शाहरुख खान कुछ समय के लिए नज़र आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान का रोल छोटा होगा।

salaman khan

यह भी पढ़ें: कंगना की बड़ी जीत: हाईकोर्ट का आ गया फैसला, BMC को हर्जाना देने का आदेश

कैटरीना को जल्दी ही इन फिल्मों में देख सकेंगे

इन दोनों की जोड़ी को आखिरी बार फिल्म भारत में देखा गया था। कैटरीना कैफ ने सलमान खान के अपोजिट इस फिल्म में काम किया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। कैटरीना कैफ ने इसके अलावा सलमान खान के साथ फिल्म थ टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर , पार्टनर, युवराज जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी। फोनभूत में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: हॉट संस्कारी बहू जिसने इस फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, जानें टीना दत्ता के बारे में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App