हॉट संस्कारी बहू जिसने इस फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, जानें टीना दत्ता के बारे में

छोटे पर्दे की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस टीना दत्ता (Actress Tina Datta) ने पांच साल की एक छोटी सी उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। टीना कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

happy birthday tinna dutta

बोल्ड फोटोशूट के चलते विवादों में घिरी थीं टीना दत्ता (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: छोटे पर्दे की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस टीना दत्ता (Actress Tina Datta) को कौन नहीं जानता होगा। टीवी की खूबसूरत यह अभिनेत्री आज अपना 34वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। महज पांच साल की उम्र में अपना करियर स्टार्ट करने वाली टीना आज ना केवल टीवी बल्कि फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं। टीना ने अपनी मेहनत के दम पर बेहद कम उम्र में अपने करियर में सफलता हासिल की है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास और विवादित बातें बताने जा रहे हैं-

पांच साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत

बहुत कम लोग यह जानते हैं कि एक्ट्रेस टीना दत्ता ने पांच साल की एक छोटी सी उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। वह बाल कलाकार के तौर पर बंगाली सीरियल पीता माता संतान में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली सिनेमा में भी काम किया है और खूब नाम कमाया है। टीना कई सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। टीना दत्ता ने हिंदी सीरियल्स में अपने करियर की शुरुआत 2009 में की थी। उनका पहला टीवी शो ‘सिस्टर निवेदिता’ था। हालांकि उन्होंने सीरियल उतरन के बाद काफी नाम कमाया और लाखों दिलों की धड़कन बन गईं।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: समैरा को फिल्मों में ऐसे मिली एंट्री, सलमान के साथ किया काम

actress tina dutta
(फोटो- इंस्टाग्राम)

बोल्ड फोटोज के चलते रहती हैं सुर्खियों में

टीना सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। टीना आए दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैन्स को उनका बोल्ड लुक काफी पसंद आता है और वो इसके लिए काफी तारीफें भी बटोरती रहती हैं।

tina dutta
(फोटो- सोशल मीडिया)

फोटोशूट के चलते हुआ विवाद

इसके अलावा अगर टीना से जुड़े विवाद की बात की जाए तो एक बार एक्ट्रेस ने मॉडल अंकित भाटिया के साथ फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के चलते टीना दत्ता विवादों में आ गई थीं। दरअसल, साल 2017 में हुए इस फोटो शूट में मेल मॉडल यानी अंकित भाटिया न्यूड थे। इसके लिए टीना को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: भारती सिंह को ड्रग्स पहुंचाता था ये शख्स, नाम जानकर हो जाएंगे दंग

tina dutta birthday
(फोटो- इंस्टाग्राम)

रिलेशनशिप में हुई थीं घरेलू हिंसा का शिकार

टीना अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा बटोर चुकी हैं। दरअसल, वह एक शख्स के रिलेशनशिप में थीं, जिसमें उन्हें घरेलू हिंसा का भी सामना करना पड़ा था। अपने साथ हुई घरेलू हिंसा पर टीना दत्त ने बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया ता कि वह पांच साल तक ऐसे रिलेशनशिप में रहीं जहां उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र करते हुए कहा था कि मैं उसके साथ रहना चाहती थी, क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी। लेकिन जब उसने दोस्तों के सामने पीटा तो टीना को एहसास हुआ कि अब इस रिश्ते का खत्म हो जाना ही बेहतर है।

टीना का यादगार बर्थडे

वहीं एक बार अपने यादगार बर्थडे के बारे में बात करते हुए टीना ने बताया था कि मेरे यादगार जन्मदिन सेलिब्रेशन मेरे बचपन के दिन के थे। उस वक्त काफी मजा आया करता था। मैं अपने स्कूल के दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती थी। हम जो भी करते थे उसमें एक मासूमियत हुआ करती थी। उसका अपना एक मजा रहता था।

यह भी पढ़ें: कंगना की बड़ी जीत: हाईकोर्ट का आ गया फैसला, BMC को हर्जाना देने का आदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App