×

बड़े नौटंकीबाज एक्टर्स: हर बार रख देते हैं ऐसी शर्तें, अभी-अभी हुआ खुलासा

बॅालीवुड एक्टर्स का स्टार्डम सभी लोगों को दिखता है। रोज किसी न किसी एक्टर का वीडियो वायरल होता रहता है। कभी उनके फैंस के साथ उनका अच्छा बर्ताव देखा जाता है तो कभी उनसे रूड होते देखा जाता है।

Roshni Khan
Published on: 24 April 2023 5:10 PM GMT (Updated on: 24 April 2023 5:28 PM GMT)
बड़े नौटंकीबाज एक्टर्स: हर बार रख देते हैं ऐसी शर्तें, अभी-अभी हुआ खुलासा
X

मुंबई: बॅालीवुड एक्टर्स का स्टार्डम सभी लोगों को दिखता है। रोज किसी न किसी एक्टर का वीडियो वायरल होता रहता है। कभी उनके फैंस के साथ उनका अच्छा बर्ताव देखा जाता है तो कभी उनसे रूड होते देखा जाता है। सिर्फ फैंस ही को नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स को भी कई बार एक्टर्स के टैंट्रम छेलने पड़ते हैं।

हम आपको बता दें कि बी-टाउन में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हें अपनी शर्तों पर काम करना पसंद हैं। अगर उनकी कही हुई मांग पूरी नहीं होती तो एक्टर्स फिल्म को रिजेक्ट कर देते हैं। तो आइए आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बतातें हैं जो रखते हैं ऐसी शर्त...

ये भी देखें:फिरोजशाह कोटला ग्राउंड : Anushka ने किया Virat को Kiss, Video वायरल

करीना कपूर खान

Image result for kareena kapoor

बेबो यानी करीना कपूर खान फिल्म साइन करने से पहले शर्त रखती है कि वह ए कैटेगरी के एक्टर्स के साथ काम करेगी यानी वह फ्लॉप एक्टर्स के साथ काम नहीं करती।

आमिर खान

Image result for amir khan

मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान फिल्म साइन करने से पहले यह शर्त रखते है कि वे लो एंगल शॉट नहीं करेंगे, उन्हें एंगल शॉट करना पसंद नहीं हैं।

ये भी देखें:जानें क्यों? Ola-Uber कैब लेने पर अब देना पड़ सकता है तीन गुना तक किराया

सलमान खान

Image result for salman khan

दबंग खान यानी सलमान खान ने अब तक के कॅरियर में कभी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं दिया है।वह किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले नो किसिंग सीन की डिमांड करते हैं।

अक्षय कुमार

Image result for akshay kumar

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपने रूटीन को लेकर बहुत कट्टर हैं। क्या आप जानते हैं वह फिल्म साइन करने से पहले ही बोल देते हैं कि वे रात तक काम नहीं करेंगे और हफ्ते में एक दिन रविवार को छुट्टी लेंगे वे एक दिन अपना समय परिवार और बच्चों के साथ बिताना पसंद करते हैं।

ये भी देखें:पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में पाई जाती है ये चीज, दूसरा वाला काफी रोचक

ऋतिक रोशन

Image result for Hrithik Roshan

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम स्टार ऋतिक रोशन हमेशा एक ही डिमांड होती है कि वह जहां भी शूट करें उस लोकेशन पर बेस्ट जिम की सुविधा होनी चाहिए। इसी के साथ वह अपना कुक भी साथ में रखते है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story