×

Karan Johar: हो जाइए तैयार! क्योंकि कल बॉलीवुड डायरेक्ट करण जौहर करने वाले हैं जबरदस्त धमाका, यहां पढ़े पूरी डिटेल

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर करण जौहर अधिकतर ही खबरों में रहते हैं, खासतौर पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की वजह से। जी हां!! दरअसल कंगना रनौत किसी ना किसी कारणवश करण जौहर को अपने निशाने पर लिए रहती हैं |

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 1:01 PM GMT
Karan Johar: हो जाइए तैयार! क्योंकि कल बॉलीवुड डायरेक्ट करण जौहर करने वाले हैं जबरदस्त धमाका, यहां पढ़े पूरी डिटेल
X
Karan Johar (Photo- Social Media)
Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर करण जौहर अधिकतर ही खबरों में रहते हैं, खासतौर पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की वजह से। जी हां!! दरअसल कंगना रनौत किसी ना किसी कारणवश करण जौहर को अपने निशाने पर लिए रहती हैं और इस वजह से करण जौहर का नाम भी हमेशा हेडलाइंस में बना रहता है, हालांकि इस बार किसी कंट्रोवर्सी की वजह से नहीं बल्कि करण जौहर अपनी फिल्म की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

करण जौहर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 25 साल

बताते चलें कि डायरेक्टर करण ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। करण जौहर आज के समय में सिर्फ इंडस्ट्री के एक बेहतरीन डायरेक्टर ही नहीं हैं, बल्कि एक प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकीं हैं, जिनमें से कुछ हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप।
इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया और एक शानदार अनाउंसमेंट की, जिसके बाद से दर्शक कल के इंतजार में बैठे हुए हैं।

कल होगा बड़ा ऐलान

करण जौहर ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने पर अपनी कुछ खास फिल्मों का एक वीडियो शेयर किया और साथ ही अपनी फीलिंग्स भी बयां की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठकर मैंने जो 25 साल गुजारे हैं उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैंने सीखा, मैं बड़ा हुआ, मैं रोया- हंसा और जिया भी। और अब कल मेरे दिल का एक और टुकड़ा आपका हो जायेगा, इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या होगी कि मैं अपना जन्मदिन आप के साथ सेलिब्रेट करूंगा।"
View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसी के साथ आगे करण जौहर ने बताया कि उनकी सबसे चर्चित फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का पहला लुक कल रिलीज होगा।

कल सामने आएगी "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की पहली झलक

करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में हैं और अब कल आखिरकार इसकी झलक सामने आने वाली है, जिसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड दिख रहें हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं। वहीं इस फिल्म की खास बात यह भी है कि करण जौहर लगभग 6 साल बाद डायरेक्शन की फील्ड में लौटे हैं। रणवीर और आलिया के अलावा इस फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं। तो फिर तैयार हो जाइए, क्योंकि कल सुबह 10 बजे करण जौहर धमाका करने के लिए तैयार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story