×

Koffee with Karan के नए सीजन में Ranbir-Alia का बड़ा खुलासा, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Koffee with Karan 8 : फेमस फिल्म निर्देशक करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' एक बार फिर शुरु होने जा रहा है। शो को लेकर कई लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 April 2023 11:46 AM GMT
Koffee with Karan के नए सीजन में Ranbir-Alia का बड़ा खुलासा, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा
X
Koffee with Karan (Image Credit: Instagram)

Koffee with Karan 8 Latest Update: फेमस फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्में जितनी मशहूर हैं उससे कई ज्यादा मशहूर उनका टॉक शो 'कॉफी विद करण' है। इस शो में वह सेलेब्स के कई राज खोलते हुए नजर आते हैं और यही फैंस को शो से बांध कर रखता है। फैंस शो के नए सीजन काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं, अब शो को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जी हां, इससे पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि 'कॉफी विद करण 8' में करण जौहर के पहले गेस्ट शाहरुख खान होने वाले हैं, लेकिन अब शो के पहले गेस्ट शाहरुख खान नहीं कोई और हैं।

आलिया-रणबीर होंगे शो के पहले गेस्ट

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन के शुरुआती एपिसोड के लिए करण जौहर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बुलाया है। ऐसा कहा जा रहा है कि करण जौहर चाहते हैं कि आलिया-रणबीर शो के पहले गेस्ट हों और अपनी मैरिड लाइफ व पैंरेटहूड पर बात करें। वहीं, शाहरुख खान को शो के लास्ट एपिसोड में शामिल करने की योजना बनाई जा रही हैं।

बता दें कि करण जौहर ने सीजन 8 के लिए करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अन्य लोगों को अपने साथ जोड़ने की भी योजना बनाई है। इस शो का नया सीजन जून के अंत से ऑनलाइन स्ट्रीम होगा।

इन दिनों काफी चर्चा में हैं करण जौहर

बीते कुछ समय से करण जौहार काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, करण जौहर पर कई सेलेब्स ने काम ना देने और उनका करियर खत्म करने का आरोप लगाया था, जिसमें अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे सेलेब्स का नाम भी शामिल है। हालांकि, कंगना काफी समय से करण जौहर पर कई बार कमेंट कर चुकी हैं, जो काफी चर्चा में भी रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो करण जौहर बहुत समय बाद फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। बता दें कि पहले 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट दो बार बदल चुकी है। सबसे पहले फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी, फिर उसके बाद अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म जुलाई के आखिर में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story