×

NCB ड्रग्स केस: रकुल और करिश्मा से आज पूछताछ, दीपिका देंगी कल जवाब

दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। जिसमें करिश्मा दीपिका पादुकोण को हैश देने की बात कर रही थी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 Sep 2020 3:10 AM GMT
NCB ड्रग्स केस: रकुल और करिश्मा से आज पूछताछ, दीपिका देंगी कल जवाब
X
दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। जिसमें करिश्मा दीपिका पादुकोण को हैश देने की बात कर रही थी।

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेज इस केस में फंस गई है। एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी आज ग्स कनेक्शन को लेकर रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ करेगी। साथ ही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। जिसमें करिश्मा दीपिका पादुकोण को हैश देने की बात कर रही थी।

यह पढ़ें...ये 5 शुभ संकेत: बनाएंगे आपको मालामाल, होगी घर में धन की बरसात

शनिवार को एनसीबी के सामने पेश

दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी।दीपिका गुरुवार को पति रणवीर सिंह संग गोवा से मुंबई पहुंची हैं। मुंबई एयरपोर्ट से जब दीपिका अपने घर पहुंचीं तो मीडियाकर्मियों ने एक्ट्रेस की गाड़ी को घेरा। इस दौरान दीपिका ने किसी के भी सवालों का जवाब नहीं दिया।

करिश्मा प्रकाश से सवाल आज

आज एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन को लेकर क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से सवाल करेगी। करिश्मा दीपिका की भी मैनेजर है। दोनों की ड्रग्स चैट सामने आई थी। जिसमें दीपिका ने करिश्मा से पूछा था- माल है क्या? दोनों के बीच हैश को लेकर बातचीत हुई थी। करिश्मा से एनसीबी इसी ड्रग्स चैट को लेकर सवाल करेगी। वहीं दीपिका शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी।

deepika padukone ड्रग्स केस, सोशल मीडिया से

यह पढ़ें..यूपी में वर्चुअल ICU करेंगे कमाल, 100 मरीज वाले जिलों के लिए अब ये व्यवस्था

रकुलप्रीत सिंह आज देंगी जवाब

रकुलप्रीत सिंह को गुरुवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन रकुल ने बताया कि उन्हें एनसीबी का समन नहीं मिला है। बाद में एनसीबी अधिकारियों ने रकुल के घर जाकर समन सौंपा। जिसके बाद रकुल ने समन रिसीव करने की बात कही। रकुल बीती रात ही हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं। वे हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। आज रकुल का एनसीबी के तीखे सवालों से सामना होगा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story