×

जान लें: सिर्फ़ एक दिन में इस काम का करोड़ों ले रहे ये स्टार्स

फीस की बात करे तो इस लिस्ट में अपने बजरंगी भाईजान सलमान खान सबसे ऊपर आते हैं. अगर आपको याद हो तो वो हर साल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट के तौर पर टीवी पर नजर आते हैं.

Roshni Khan
Published on: 13 July 2019 11:23 AM GMT
जान लें: सिर्फ़ एक दिन में इस काम का करोड़ों ले रहे ये स्टार्स
X

मुंबई: एंटरटेनमेंट का नाम लेते ही हमारे माइंड में बॉलीवुड का ख्याल आता है. ऐसे तो बॉलीवुड को बड़ी इंडस्ट्री माना जाता है लेकिन अगर ऑडिएंस रीच की बात करें तो ये सबसे ज्यादा टीवी इंडस्ट्री में है. टीवी के सितारे हर रोज भारत के घरों में पहुंचते हैं. डेली सोप की वजह से सितारे ऑडिएंस की लाइफ को एंटरटेन करते हैं और उनकी की जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं. ये कारण है कि बॉलीवुड के कई स्टार्स रिएलिटी शोज के जरिए टीवी इंडस्ट्री का रुख कर रहे हैं.

आज हम आपको बताते हैं टीवी के सबसे महंगे सितारे के बारे में और इसके साथ ही बताते हैं कि ये स्टार्स एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं.

ये भी देखें:खनन मामले में ईडी का शिकंजा : पांच IAS अफसरों पर मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज

एक्टर्स की बात करे तो सलमान खान फीस के मामले में हैं नंबर 1 पर

Salman Khan

फीस की बात करे तो इस लिस्ट में अपने बजरंगी भाईजान सलमान खान सबसे ऊपर आते हैं. अगर आपको याद हो तो वो हर साल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट के तौर पर टीवी पर नजर आते हैं. 'बिग बॉस' के 12वें सीजन तक सलमान खान की फीस 12 करोड़ रुपए थी. वहीं अब आने वाले सीजन यानी 'बिग बॉस' 13 के लिए सलमान खान 13 करोड़ चार्ज करेंगे. वहीं पूरे सीजन की बात करें तो सलमान खान की फीस का बजट 200 करोड़ के आस-पास बैठता है.

ये भी देखें:1 रात में टॉपलेस लड़कियों पर करोड़ों खर्च, जाने कौन हैं इंस्टाग्राम किंग

सलमान खान रियलिटी शो 'बिग बॉस' को बीते 9 सालों से होस्ट कर रहे हैं. वीकेंड पर दिखने के लिए सलमान खान 'बिग बॉस' के मेकर्स से तगड़ी फीस चार्ज करते हैं. जबसे सलमान खान ने शो होस्ट करना शुरू किया है तबसे शो की टीआपी आसमान छूने लगी है.

ये भी देखें:पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं की लगाई क्लास, कहा- परीक्षा के लिए रहे तैयार

डेली सोप में हैं मोहित रैना

वहीं हम टीवी के डेली सोप की बात करें तो सबसे ज्यादा फीस अभिनेता मोहित रैना की बताई जाती है. उन्होंने शो 'देवों के के देव महादेव' के लिए हर दिन करीब 2 लाख फीस चार्ज की थी. ये शो अपने वक्त का हाईएस्ट टीआरपी वाला शो बन गया था.

ये भी देखें:बरेली: MLA की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाले अजितेश के घर पुलिस तैनात

इसके अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठा लाल यानी अभिनेता दिलीप जोशी हर दिन की फीस के तौर पर 1.7 लाख लेते हैं. वहीं टीवी अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा फीस 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन यानी दिशा वकानी की बताई जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक-एक एपिसोड के लिए 1 लाख 40 हजार फीस लेती हैं.

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story