×

आज शाम लाइव होंगे बाॅलीवुड के ये दिग्गज कलाकार, जानिए ऐसा क्या होने वाला है

सोमवार यानी आज शाम को बॉलीवुड के बड़े सितारे कुछ बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं। इन सेलिब्रिटीज में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और...

Ashiki
Published on: 29 Jun 2020 3:58 AM GMT
आज शाम लाइव होंगे बाॅलीवुड के ये दिग्गज कलाकार, जानिए ऐसा क्या होने वाला है
X

मुंबई: तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस की मार देश के लगभग हर सेक्टर में पड़ी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका अच्छा खासा असर देखने को मिला है। इस महामारी की वजह से करीब चार महीनों से फिल्मों की शूटिंग बंद है। कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया। देश के सभी मल्टीप्लेक्स बंद हैं। हालांकि अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू तो हो गयी है, लेकिन कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सिनेमा हॉल को अभी बंद ही रखा गया है। इसके बावजूद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आपके मनोरंजन का पूरा खयाल रखते हुए आज शाम एक बड़ी घोषणा करने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें: अब नीतीश सरकार ने दिया ड्रैगन को बड़ा झटका, चीनी कंपनियों से छीना मेगा प्रोजेक्ट

अब बॉलीवुड करेगा होम डिलीवरी

सोमवार यानी आज शाम को बॉलीवुड के बड़े सितारे कुछ बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं। इन सेलिब्रिटीज में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन शामिल होंगे। इस बात की जानकारी ट्विटर पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने दी है। इस ट्वीट में स्टार्स की फोटो के साथ लिखा गया है, '' बॉलीवुड की होम डिलीवरी''। अब ये देखना मजेदार होगा कि ये सितारे आखिर मनोरंजन की कौन सी डिलीवरी करने वाले हैं।



ये भी पढ़ें: भारत में चीन विरोधी माहौल से घबराया ड्रैगन, अब टिड्डियों के हमले से है ये उम्मीद

अपकमिंग फिल्मों की रिलीज की अनाउंसमेंट

ये सितारे जूम कॉल पर अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। ये फिल्में आने वाले महीनों में डिजनी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। इसमें आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की ' द बिग बुल', अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम और अजय देवगन की भुज शामिल है। भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब एक साथ इतने बड़े सितारों की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन तनाव खत्म करने का ऐसा प्लान, अब हर हफ्ते दोनों देश करेंगे ये काम…

वरुण धवन करेंगे कार्यक्रम की मेजबानी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वरुण धवन इस कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे। हालांकि उनकी फिल्म 'कुली नंबर वन' को लेकर अभी साफ नहीं हुआ है कि वह भी डिजिटल पर आ रही है या नहीं? 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' के तहत अगस्त में किस फिल्म के साथ शुरुआत की जाएगी, उस पर अधिकारिक घोषणा आज शाम की जाएगी।

ये भी पढ़ें: कोरोना ट्रैकिंग : UP में संक्रमण रोकने का ये तरीका, ऐसे लिए जा रहे टेस्टिंग सैंपल

Ashiki

Ashiki

Next Story