×

फिर बॉलीवुड हिल उठा: दिग्गज एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर राहुल रॉय(Rahul Roy) को ब्रेन स्ट्रोक आया है। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, राहुल रॉय के साथ ये हादसा उस समय हुआ, जब राहुल श्रीनगर में 'कारगिल' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 12:53 PM GMT
फिर बॉलीवुड हिल उठा: दिग्गज एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती
X
फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई: मशहूर फिल्म 'आशिकी' से फेमस हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर राहुल रॉय(Rahul Roy) को ब्रेन स्ट्रोक आया है। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, राहुल रॉय के साथ ये हादसा उस समय हुआ, जब राहुल श्रीनगर में 'कारगिल' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिसके बाद से उन्हें तुरंत इलाज के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें... अभिनेता का बुरा हाल: तस्वीर देख हिल गया सिनेमा जगत, जानें कौन है ये एक्टर

अभिनेता की हालत गंभीर

ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 'कारगिल' की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अभिनेता की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करा दिया गया है।

राहुल का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। उन्हें ठीक होने में अभी समय लगेगा। बता दें, सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। असल में फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी। जहां ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

rahul roy फोटो-सोशल मीडिया

गौरतलब है कि राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से राहुल को काफी लोकप्रियता मिली थी। हालाकिं इसके बाद वो बॉलीवुड में ज़्यादा रूक नहीं पाए।

ये भी पढ़ें... गर्लफ्रेंड रुचिका से एक्टर शाहीर ने की सगाई, इन सेलेब्स ने दी बधाई, देखें तस्वीरें

फिल्मों की लाइन लग गई थी

उस समय आशिकी के बाद राहुल के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी, जब उन्होंने 47 फिल्में साइन की थीं, जिनमें से 19 लोगों के पैसे वापस कर दिए थे। तभी एक समय ऐसा था जब उनकी 23 फिल्में फ्लोर पर थीं और दिन में 3 फिल्मों की शूटिंग करके, वो रात में अन्य फिल्मों के लिए काम किया करते थे।

इसके साथ ही राहुल रॉय को 'बिग बॉस' के जरिए भी नई पहचान मिली। बता दें, राहुल रॉय बिग बॉस के पहले सीजन का हिस्सा थे और इसके विनर रहे थे। लेकिन बिग बॉस ने उनके करियर खासा माइलेज नहीं पहुंचाया। फिलहाल उनके फैंस उनके सलामती की दुआ करें।

ये भी पढ़ें... अभिषेक की अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’, वायरल हुई एक्टर की ये तस्वीर

Newstrack

Newstrack

Next Story