बॉलीवुड में धमाका: ड्रग्स में फंसे बड़े-बड़े नाम, दीपिका, सारा, श्रद्धा को देनी होगी सफाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत मर्डर केस में ड्रग्स एगंल का खुलासा होने के बाद से अब बॉलीवुड की पोल खुलती नजर आ रही है। जीं हां ड्रग्स मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

DEEPIKA PADUKONE SARA ALI KHAN

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत मर्डर केस में ड्रग्स एगंल का खुलासा होने के बाद से अब बॉलीवुड की पोल खुलती नजर आ रही है। जीं हां ड्रग्स मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े नाम सामने आ रहे हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी एक्टेस के नाम सामने आने के बाद से पूरी इंडस्ट्री में धमाका सा हो गया है। ऐसे में अब इन सभी एक्टर्स को समन भेज दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार, इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके बारे में पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें… रो रहे चीनी सैनिक: अब चीन की हालात हुई खराब, भारतीय सेना से कांपे दुश्मन

बॉलीवुड पर ताबड़तोड़ धावा

सुशांत मर्डर केस में ड्रग्स ऐंगल ने बॉलीवुड की सच्चाई दुनिया के सामने लाकर रख दी है। हर दिन एक न एक नये चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड पर ताबड़तोड़ धावा बोल रही है। जिसके चलते एक-एक के नाम सामने आ रहे हैं।

Bollywood Actresses
फोटो-सोशल मीडिया

सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, ड्रग्स पेडलिंग के आरोपी अनुज केशवानी और राहिल के साथ पूछताछ में दो टीवी स्टार्स-अबिगैल पांडे और सनम जौहर का नाम लिया है। नारकोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) की तरफ से इन दोनों को समन भेज दिया गया था।

बता दें, थोड़ी देर बाद ही अब अबिगैल और सनम एनसीबी दफ्तर पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि अनुज केशवानी को सुशांत केस में अरेस्ट किया गया था। उन पर ड्रग पेडलिंग का आरोप है, फिलहाल वो जूडिशल कस्टडी में है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि अनुज केशवानी ने पूछताछ में एक और बड़ी ऐक्ट्रेस का नाम लिया। जिसमें दावा किया गया है कि ऐक्‍ट्रेस पूर्व ब्‍यूटी पेजेंट का खिताब जीत चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ऐक्ट्रेस और टैलंट मैनेजर के बीच हुई ड्रग से संबंधित चैट भी मिली है।

drug connection
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…डर्टी पिक्चर की बोल्ड एक्ट्रेस: हिंदी सिनेमा को दी अलग पहचान, ऐसे हुई मशहूर

सभी को समन

लेकिन अभी ये दोनों ऐक्ट्रेसेस कौन हैं, इनके नामों का खुलासा नहीं किया गया है। पर ड्रग्स के इस्तेमाल और लेन-देन मामले में अब कई बड़ी बॉलीवुड की ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह का नाम शामिल है। इन सभी को समन भी भेज दिया गया है।

ऐसे में अभी तक जितने बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस के नाम ड्रग्स मामले में राज खोलते हुए सामने आए हैं, सभी के कनेक्शन क्वॉन कंपनी की टैलंट मैनेजर जया साहा से रहे हैं। बता दें, जया साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान की इंप्लॉयी हैं जो कई बड़े स्टार्स का काम देखती हैं, जिनमें सुशांत भी शामिल थे।

जया साहा के मोबाइल फोन से एनसीबी की जांच में ड्रग चैट में कई नए नाम भी सामने आए हैं। इस मामले में एनसीबी टीम जया साहा से पूछताछ कर रही है जिनकी ड्रग चैट रिया चक्रवर्ती के साथ भी सामने आई थी।

ये भी पढ़ें…भारत से हिला चीन: लॉन्च किया iC Browser, कुछ घंटे में रिकॉर्ड तोड़ डाउनलोड

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App