×

कंगना ने खुद को बताया हॉटेस्ट टारगेट, कहा-...तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती

अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने इस पर जवाब देते हुए खुद को हॉटेस्ट टारगेट बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'आप क्या कह रहे हैं। फिलहाल तो मैं हॉटेस्ट टार्गेट हूं।

Newstrack
Published on: 6 Dec 2020 8:50 AM GMT
कंगना ने खुद को बताया हॉटेस्ट टारगेट, कहा-...तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती
X
उपेन्द्र कुशवाहा ने कंगना पर निशाना साधते हुए पूछा था कि क्या ऐसा करने से कंगना को राजनीति की पाठशाला में एंट्री मिल जाएगी?

मुंबईः बॉलिवुड क्वीन ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं और तो और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव देखा जाता हैं। हाल ही में हो रहे किसान आंदोलन में एक्ट्रेस ने शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर ट्विटर पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद से वो ट्रोल्स के निशाने पर हैं। उन्हें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ आम लोगों का गुस्सा भी झेलना पड़ रहा है। आपको बता कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ में पहले ही जुबानी जंग चल रही हैं। अब वहीं मीका सिंह से लेकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें उल्टा-सीधा सुना दिया।

ये भी पढ़ें:सेना पर आतंकी हमला: गोलियों से थर्राया कश्मीर घायल हुआ जवान, दहशत में घाटी

खुद को हॉटेस्ट टारगेट बताया



अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने इस पर जवाब देते हुए खुद को हॉटेस्ट टारगेट बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'आप क्या कह रहे हैं। फिलहाल तो मैं हॉटेस्ट टार्गेट हूं। मुझे टार्गेट करिए और मीडिया के फेवरेट बन जाईये। मूवी माफिया आपको बड़े-बड़े रोल ऑफर करेंगे, आपको फिल्म देंगे, फिल्मफेयर अवॉर्ड देंगे। शिवसेना की टिकट और भी बहुत कुछ। अगर मैं डॉन होती तो आपको पता है, 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती।'

ये भी पढ़ें:इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट, फीचर्स हैं शानदार, जल्द खरीदें



भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कंगना पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।' खेसारी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने खेसारी को ही खरी-खोटी सुना दी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story